भारतीय टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट के रूप में सलमान खान ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है । और इसलिए अब सलमान खान को बिग बॉस के डिजीटल यानी ओटीटी वर्जन, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को भी होस्ट करने की ज़िम्मेदारी दी गई है । बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को फ़िल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था और अब दूसरे सीजन को सलमान होस्ट करने वाले हैं । और अब शो के प्रीमियर की डेट भी सामने आ चुकी है ।

REVEALED! 17 जून से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 ; होस्ट सलमान खान ने प्रोमो वीडियो में दिया शो के टफ होने का हिंट

सलमान खान करेंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन 17 जून, 2023 से शुरू हो रहा है ।  सलमान के साथ शो का दूसरा प्रोमो भी आउट हो गया है । इसमें सलमान डांस करते दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं, “इस बार इतनी लगेगी की आपकी मदद लगेगी ।बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जियो सिनेमा पर 17 जून से स्ट्रीम होगा जिसे हर कोई फ्री में देख सकेगा । जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है ।

खबरों के मुताबिक़ रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में महेश पुजारी, आवेज दरबार, पूजा गोर, अंजलि अरोड़ा, पूनम पांडे, फैसल शेख, अनुराग डोभाल, संभावना सेठ और सुनिदी चौहान भाग लेंगे । दरअसल, खबर है कि महेश पुजारी और आवेज दरबार के प्रोमो को शूट कर लिया गया है और वे शो में घर में प्रवेश करने वाले पहले प्रतियोगी हैं ।