दुनिया में कहर बरपा कर अब कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पैर पसार रहा है । यह चिंता का विषय है कि, भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । कोरोना वायरस अब बॉलीवुड में धीरे-धीरे पहुंच रहा है । कनिका कपूर, करीम मोरानी, शजा और जोआ मोरानी के बाद अब संजय खान की बेटी फ़राह खान अली, जो सुजैन खान की बहन हैं, के एक घर में काम करने स्टाफ़ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । फराह खान अली ने ट्वीट किया है कि उनके हाउस स्टाफ का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है ।

सुजैन खान की बहन फ़राह खान का हाउस स्टाफ़ मेंबर मिला कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार सेल्फ क्वारंटीन

फ़राह खान अली की पूरी फ़ैमिली सेल्फ़ क्वारंटीन

इस खबर की जानकारी खुद फ़राह ने ट्वीट कर दी । फराह खान ने ट्वीट कर लिखा, “कोरोना की खबर वायरस से भी तेजी से फैलती है । मेरे हाउस स्टाफ में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । मेरे घर में सभी लोगों ने टेस्ट कराया है । हम सभी ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है । सुरक्षित रहिए, मजबूत रहिए. ये वक्त भी गुजर जाएगा ।”

स्टाफ को कोरोना निकलने के बाद फराह की पूरी फैमिली ने भी टेस्ट करवाया है और खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है । हाउस स्टाफ पॉजिटिव निकलने से हर कोई चिंता में आ गया है । बता दें कि फराह पेशे से एक ज्लैवरी डिजाइनर हैं । फराह के इस ट्वीट के बाद कई सेलिब्रिटीज ने चिंता जताई है ।