सलमान खान के पास अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने और उनसे जुड़ने का एक बहुत ही अनोखा तरीका है जिसके बारे में हम सभी जानते हैं । हमारे देश के सबसे चहेते सुपरस्टार सलमान  अक्सर अपने व्यक्तिगत जीवन की झलक अपने लाखों प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं । और अब सलमान अपने फ़ैंस से जुड़ने के लिए अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू करने जा रहे हैं ।

सलमान खान फ़ैंस के और करीब आने के लिए लॉंच कर रहे हैं अपना यूट्यूब चैनल ‘बीइंग सलमान खान’!

सलमान खान के चैनल का नाम होगा ‘बीइंग सलमान खान’

सलमान के करीबी सूत्र ने उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर साझा करते हुए बताया कि सलमान बहुत जल्द अपना खुद का यूट्यूब चैनल ‘बीइंग सलमान खान’ की घोषणा करने वाले हैं । यह खबर निश्चित रूप से सभी प्रशंसकों के लिए एक खुशी खबरी है क्योंकि वे अपने सुपरस्टार के साथ जुड़ने और उनके जीवन को अधिक करीब से जानने के लिए उत्सुक हैं । यह चैनल एक ऐसा मंच होगा जहां वह अपने प्रशंसकों के लिए अपने निजी जीवन के हर पल को साझा करेगा, जिससे प्रशंसक अपने अभिनेता से अधिक करीब महसूस करेंगे ।

फ़ैंस के साथ शेयर करेंगे अपनी जिंदगी के कुछ पल

अभिनेता द्वारा साझा किये जाने वाला हर बड़े से छोटा कंटेंट, उनके विशाल फैनबेस के कारण तुरंत लोकप्रिय हो जाता है । कहना गलत नहीं होगा कि उनके फैनबेस की सबसे बड़ी विशेषता प्रशंसकों की लॉयल्टी है जो उम्र और भूगोल से परे है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म फ़ेडरेशन के दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र करने बाद अब सलमान खान ने ट्रक भरकर भेजा मजदूरों के लिए राशन

निश्चित रूप से, यह खबर हम सभी और सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर है जहां हर कोई अभी से यूट्यूब पर ‘बीइंग सलमान खान’ चैनल के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहा है ।