महामारी बनकर आए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचाया हुआ है । भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । इसी बीच स्पेन में रह रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया सरन ने कोरोना महामारी के अपने झकझोर देने वाले एक्सपीरियंस के बारें में मीडिया को बताया । कोरोना वायरस के चलते स्पेन में हालात इतने खराब हैं कि बिना संक्रमण वाले लोगों का अस्पताल जाना भी किसी खतरे से कम नहीं है । श्रिया सरन, जो इन दिनों स्पेन में अपने पति आंद्रेई कोशीव के साथ हैं, ने अपनी आपबीती सुनाते हु बताया कि, जब उनके पति में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो वह उन्हें अस्पताल ले गईं लेकिन डॉक्टर्स ने चेक करने से मना कर दिया था । बता दें कि, स्पेन उन देशों में से है, जहां कोरोना वायरस का संक्रमण बेहद ज्यादा है ।

स्पेन में रह रहीं दृश्यम अभिनेत्री श्रिया सरन ने सुनाई आपबीती, ‘पति में दिखे कोरोना के लक्षण लेकिन डॉक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती करने से किया इंकार’

श्रिया सरन और उनके पति ने खुद को क्वारंटीन किया

स्पेन में अपने पति आंद्रेई कोशीव के साथ रह रहीं श्रिया ने बताया कि, वह एक महीने से लॉकडाउन में हैं । कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में स्पेन भी शामिल है । श्रिया ने बताया कि, COVID-19 की मार के बाद चीजें बहुत बदल गई हैं । हफ्तों में जिंदगी बदल गई । इसी दौरान उन्हें एक हिला देने वाले अनुभव से गुजरना पड़ा जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में किया ।

श्रिया ने बताया कि, आंद्रेई को बुखार और ड्राय कफ की परेशानी हो रही थी । वो तुरंत अस्पताल की ओर भागे, पर वहां मौजूद डॉक्टरों ने उनसे कहा कि वो लोग यहां से चले जाएं । डॉक्टरों ने बताया कि यहां हालात ऐसे हैं कि अगर इन्हें कोरोना का इन्फेक्शन नहीं हुआ होगा और वे यहां रुके तो इस वायरस से संक्रमित हो जाएंगे । डॉक्टरों ने कहा कि वो लोग खुद को क्वारैंटाइन कर लीजिए ।

इसके बाद उन्होंने वापस लौटने का फैसला किया । घर आकर श्रेया और उनके पति ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया । घर पर ही आंद्रेई का इलाज किया गया । लेकिन अब सब कुछ ठीक है और उनके पति अब काफ़ी बेहतर महसूस कर रहे हैं । श्रिया ने बताया कि जब 13 मार्च को इनकी शादी की सालगिरह थी और वे उसे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गए तब उन्हें बिगड़ते हालातों का अंदाजा हुआ । क्योंकि तब स्पेन में लॉकडाउन था ।

यह भी पढ़ें : श्रिया सरन और एंड्रे कोसचीव की 'किस' ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आपको बता दें कि श्रिया ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई से शादी रचाई थी । तब से श्रिया स्पेन हमें ही अपने पति के साथ हैं ।