बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 4 महीने बीत चुके हैं > और आज ही के दिन सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बड़ा कदम उठाया । श्वेता ने आज अपने दोनों सोशल मीडिया अकाउंट्स_ ट्विटर और इंस्‍टाग्राम को डिऐक्‍टिवेट कर दिया गया है । अपने भाई की मौत के लिए न्याय मांग रही श्वेता का यूं अचानक सोशल मीडिया छोड़ देना सुशांत सिंह राजपूत के फ़ैंस को हैरान कर रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति छोड़ा ट्विटर और इंस्‍टाग्राम, सुशांत के फैंस हुए हैरान

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने छोड़ा सोशल मीडिया

सुशांत की मौत के बाद से ही श्वेता आगे बढ़कर सोशल मीडिया पर #JusticeForSSR कैंपेन चला रही थीं । उनके इस अभियान में देश-विदेश के तमाम लोग उनके साथ जुड़ गए थे । लेकिन अब उनका यूं अचानक सब कुछ छोड़ देना सुशांत के फ़ैंस को परेशान कर रहा है । इसलिए फैंस श्‍वेता के अकाउंट बंद होने का स्‍क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए हंसी-खुशी के पलों को याद कर इमोशनल हुईं उनकी बहनें, कहा- ‘काश हम फ़िर एक साथ हो जाएं’

बता दें कि सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई को अभी तक सुशांत की हत्या का एक भी सबूत नहीं मिला है । वहीं एम्स की फ़ॉरेंसिंक टीम ने भी इसे आत्महत्या ही बताया है । वहीं एनसीबी को भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ ड्रग्स मामले में कुछ भी पुख्ता सबूत नहीं मिला इसलिए रिया को जमानत पर जेल से रिया कर दिया है । इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय को भी सुशांत के बैंक अकाउंट्स में कोई भी मनी लॉन्ड्रिंग का सबूत नहीं मिला न ही रिया के अकाउंट में कोई बड़ी रकम ट्रांसफ़र की गई ।