सुशांत सिंह राजपूत का केस सु्लझाने में जुटी सीबीआई के सामने जब रिया चक्रवर्ती के फ़ोन से डिलीट की गई चैट की रिकवरी से ड्रग एंगल सामने आया तो इसके बाद अब केस को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्दारा ड्रग एंगल से भी जांचा जा रहा है । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है । इन चारों लोगों पर 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद उनसे व्हाट्सएप चैट को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे । इस बीच रिया के कुछ और ड्रग्स चैट्स सामने आए हैं । ये चैट रिया के बनाए एक वॉट्सऐप ग्रुप के हैं। इसमें सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत भी मेंबर हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती की एक और ड्रग्स चैट का दिया सबूत, सिद्धार्थ पिठानी ने पूछा - “SSR को doobie मिल गई है ना ?”

रिया चक्रवर्ती की एक और ड्रग्स चैट

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट्स सामने आने से हड़कंप मच गया था । और अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ नए चैट्स के कई स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर किए हैं । श्वेता ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि 'ये चल क्या रहा था ?'  इन चैट्स में वाटरस्टोन रिजॉर्ट की भी बात हो रही है । ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 का है। इस चैट में सुशांत कहीं पर बात करते हुए नहीं दिख रहे हैं  ।

इनमें रिया किसी को डूबी ऑर्डर करती नजर आ रही हैं । रिया ने लिखा है, डूबी की जरूरत है । इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं । इस पर आयुष का मेसेज है, रोल कर रहा हूं । इस बीच सिद्धार्थ पिठानी का कॉमेंट है, मिरांडा आ गया है । इसमें कई तरह की बातचीत है जैसे, क्या हमारे पास डूब है ? SSR को डूब मिल गई है ना ? गूगल सर्च के मुताबिक, यह गांजे की सिगरेट होती हैं ।

पहली चैट: इसमें सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी है । इसमें ड्रग्स को लेकर काफी लंबी चर्चा की जा रही है । रिया ने लिखा है- 'डूबी' चाहिए। सिद्धार्थ पिठानी कहते हैं- ‘मिरांडा यहां पर है ।’

‘वाटरस्टोन की जिस दिन की बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है ।’ रिया इस सदस्य से कहती हैं कि लिफ्ट का दरवाजा लॉक कर देना ।

ड्रग्स की एक तस्वीर भी शेयर की

एक व्यक्ति कहता है, ‘अशोक को कॉल करो ।’ इसके जवाब में मिरांडा कहते हैं, ‘स्टफ’ के लिए न ? इसके जवाब में कोई पूछता है, ‘हमारे पास अब नहीं है ।’ जिस पर मिरांडा कहते हैं, ‘ओके ठीक है ।’ सामने से कोई सिद्धार्थ को बताता है, ‘सिर्फ एक डूबी बची है ।’ आगे सिद्धार्थ कहते हैं, ‘अशोक किसके हवाले से कह रहे हैं कि वे मैनेज कर देंगे ।’ इस पर सामने से शख्स कहता है कि मैंने उसे आज लाने के लिए कहा है । इसके बाद सिद्धार्थ अशोक को कॉल करने की बात कहते हैं । सैमुअल मिरांडा इस ग्रुप में ड्रग्स की एक तस्वीर भी शेयर करते हैं ।

बता दें कि रिया ने कुछ न्यूज चैनलों से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने लाइफ में कभी ड्रग्स नहीं ली है और वे किसी भी टेस्ट से गुजरने को तैयार हैं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ने पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, “सुशांत मुझसे मिलने से पहले ही marijuana स्मोक करते थे”