सीबीआई तेजी से सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मे जुटी हुई है । सीबीआई ने अपनी जांच के 8वें दिन रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया । सीबीआई ने रिया से तकरीबन 10:30 घंटे तक पूछताछ की । रिया से सीबीआई ने 31 सवाल पूछे थे । इतना ही नहीं सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाऊ शोविक से एक साथ पूछताछ की । खबरों की मानें तो इस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग चैट की बात को कबूल कर लिया है । आज फ़िर रिया से सीबीआई की पूछताछ जारी है ।

10 घंटों की पूछताछ के बाद आज फ़िर CBI ने रिया चक्रवर्ती के लिए तैयार की सवालों की लंबी फ़ेहरिस्त, सिद्धार्थ प‍िठानी और दीपेश सावंत बनना चाहते हैं सरकारी गवाह

सीबीआई के रिया चक्रवर्ती से सख्त सवाल

रिया सुबह करीब 10.20 बजे सीबीआई के सामने पहुंचीं और उनके पूछताछ का काम रात 8.30 बजे के करीब समाप्त हुआ । खबरों के मुताबिक रिया ने सीबीआई की पूछताछ के दौरान ड्रग चैट की बात को स्वीकारा । इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को भी माना है कि यह ड्रग चैट उनके फोन से हुई है और इस चैट को उन्होंने टाइप किया था । रिया के अलावा आज हो रही पूछताछ में इस केस से जुड़े तीन राजदारों- सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी और अभिनेता के कुक रहे नीरज सिंह से सीबीआई की पूछताछ जारी है ।

रिया सीबीआई से पूछताछ के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं । रिया के साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे । इसके बाद रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस की सुरक्षा में उनके घर पहुंचाया गया है ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देख क्यों बोला था ‘सॉरी बाबू’, रिया ने बताई वजह

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा वेस्ट में मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में अपने किराये के डुप्लेक्स फ्लैट में मृत पाए गए थे । शुरूआत से लेकर अब तक इस केस को सुसाइड केस बताया जा रहा है लेकिन उनका परिवार और फ़ैंस इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं है इसलिए अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है ।