सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच हर एंगल से करने में जुटी हुई है । वहीं दूसरी तरफ़ सुशांत केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने से अब इस केस से नारकोट‍िक्स की टीम भी जुड़ गई है । रिया चक्रवर्ती के वायरल व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने से इस मामले में गहराई से जांच की जा रही है जिसमें ये बात निकलकर सामने आई है, सुशांत की बहन नीतू को सुशांत के डिप्रेशन के बारें में जानकारी थी । दरअसल, सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत की बहन नीतू को सुशांत के डिप्रेशन के बारें में जानकारी थी और श्रुति व नीतू ने इस बारें में व्हाट्सएप चैट भी की थी जिसके कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए ।

सुशांत सिंह राजपूत केस में व्हाट्सएप चैट से आया नया मोड़, सुशांत की बहन को पता थी अपने भाई की मेंटल हेल्थ प्रोब्लम

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन पर खुलासा

श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस व्हाट्सएप चैट की फोटोज शेयर कर बताया है कि नीतू को सुशांत के डिप्रेशन, उनकी दवाई और Schizophrenia के उनके इलाज के बारे में बताया गया था । श्रुति मोदी ने सुशांत की प्रिस्क्रिप्शन भी सुशांत की बहन को भेजी थी । बहन सुशांत के डॉक्टर से मिलना भी चाहती थीं ।  सुशांत की फ़ैमिली ने शुरूआत से ही ये कहा है कि सुशांत को कोई डिप्रेशन नहीं था और न ही उन्हें इस बात की जानकारी थी ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती की एक और ड्रग्स चैट का दिया सबूत, सिद्धार्थ पिठानी ने पूछा - “SSR को doobie मिल गई है ना ?”

सुशांत की बहनों से होगी पूछताछ

बता दें कि सुशांत की बहन मीतू, जो मुंबई में रहती हैं, सुशांत के साथ 8 से 13 जून तक थीं । इसलिए अब सीबीआई सुशांत की बहन नीतू सिंह से पूछताछ करेगी । वहीं रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर इल्जाम लगाया है कि प्रियंका ने नशे में रिया से दुर्व्यवहार किया था जिसके बारे में अब सीबीआई प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ करेगी ।