बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश दुखी है । वहीं उनका परिवार सुशांत के निधन से पूरी तरह टूट गया है । सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का सदमा सुशांत के कजिन भाई की पत्नी के लिए असहनीय साबित हुआ । बताया जा रहा है कि सोमवार को देवर सुशांत के आत्महत्या की खबर मिलने के बाद बिहार के पूर्णिया जिले में स्थित पैतृक गांव में रहने वाली उनकी भाभी सुधा देवी का निधन हो गया ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी भाभी, सुशांत के अंतिम संस्कार के साथ भाभी ने भी ली अंतिम सांसे

सुशांत सिंह राजपूत की खबर भाभी सहन नहीं कर पाईं

बिहार के पुर्णिया जिले के मलडीहा गांव के रहने वाले सुशांत की खुदकुशी की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी ये खबर सह नहीं पाई और वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गईं । इसी के साथ उन्होंने खाना-पीना भी छोड़ दिया था । इधर, मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उधर सुधा देवी ने आखिरी सांसें लीं ।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए । नम आंखों से उन्हें मुंबई स्थित विले पार्ले के श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई । सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में परिवार और दोस्तों सहित बॉलीवुड और टीवी जगत के कुछ सितारें भी शामिल हुए ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे, ड्रीम लिस्ट पढ़कर फ़ैंस की आंखे भी हुई नम

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि फ़ांसी के फ़ंदे पर लटकने के कारण दम घुटने की वजह से सुशांत की मौत हुई । इस रिपोर्ट में शरीर में जहर होने या कोई और कारण का जिक्र नहीं है । लेकिन इसी के साथ पुलिस खुदकुशी की अन्य वजहों को तलाशने में भी जुटी हुई है ।