फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र जल्द ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ को बॉलीवुड की ‘सुपरगर्ल’ बनाने की तैयारी कर रहे हैं । बॉलीवुड हंग़ामा ने आपको पहले ही बताया था कि अली अब्बास जफ़र कैटरीना कैफ़ के साथ एक सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म बना रहे हैं जिसमें कैटरीना महिला सुपरहीरो के रूप में नजर आएंग़ी । यह एक बड़े बजट की फ़िल्म है ।

कैटरीना कैफ़ को बॉलीवुड की ‘सुपरहीरो’ बनाने की प्रेरणा अली अब्बास जफ़र को इस फ़िल्म से मिली

अली अब्बास जफ़र कैटरीना कैफ़ के एक्शन से हुए इंप्रेस

हाल ही में अली ने इस फ़िल्म के बारें में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी सुपरहीरो ड्रामा के लिए कहानी साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है के बाद से ही लिखना शुरू कर दिया था । इस फ़िल्म में कैटरीना के एक्शन सीन से इंस्पायर होकर अली ने कैट के साथ सुपरहीरो ड्रामा बनाने का फ़ैसला किया था । उन्हें लगता है कि कैटरीना के पास वो बॉडी-टाइप है जो सुपरहीरो एक्शन को अच्छे से अंजाम दे सकती हैं ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफ़र की सुपरहीरो ड्रामा को नेटफ़्लिक्स ने टेक ओवर किया, अब इसमें दिखेंगे इंटरनेशनल लेवल के इफ़ैक्ट्स

क्योंकि यह एक एक्शन फ़िल्म है इसलिए इस फ़िल्म के लिए कैटरीना को फ़िट और चोटरहित रहने की जरूरत है । लॉकडाउन में रहकर कैटरीना अपनी फ़िटनेस पर खासा ध्यान रख रही हैं । इस फ़िल्म के लिए कैटरीना को ट्रेनिंग की जरूरत होगी । अली ने बताया कि वह जल्द ही लोकेशन तलाश करना शुरू करेंगे । अली के अनुसार इस फ़िल्म में लोकेशन भी खासा महत्व रखता है इसलिए जैसे ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा वह विदेशी लोकेशन पर काम शुरू करेंगे ।