तमाम तरह के विवाद झेल चुकी सारा अली खान की पहली फ़िल्म मानी जाने वाली फ़िल्म केदारनाथ आखिर कार पटरी पर लौटी । दर्शकों के बीच हलचल पैदा करने के बाद, निर्माता रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख़ घोषित कर दी है । सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत केदारनाथ अब 30 नवंबर को रिलीज हो रही है ।

केदारनाथ ही बनेगी सारा अली खान की पहली फ़िल्म, सिम्बा से पहले इस दिन होगी रिलीज !

इस दिन रिलीज होगी केदारनाथ

अभिषेक कपूर ने ट्विटर पर रिलीज की तारीख घोषित करते हुए लिखा,"We clean up pretty nice. 30th nov it is. #savethedate everyone #jaibholenath ??#rsvp @RonnieScrewvala @pragyadav_ @gitspictures #kedarnath #kedarnaththemovie @itsSSR #saraalikhan".

केदारनाथ ही बनेगी सारा अली खान की पहली फ़िल्म, सिम्बा से पहले इस दिन होगी रिलीज !

हाल ही में, रोनी स्क्रूवाला और उनके क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने फ़िल्म को ओर प्रभावशाली बनाने के लिए निर्देशक अभिषेक कपूर से हाथ मिलाया था । दोनो के हाथ मिलाने के तुरंत बाद और प्रधानमंत्री द्वारा पवित्र मंदिर केदारनाथ के पट खोलने के बाद, फ़िल्म की कास्ट और क्रू ने केदारनाथ के आखिरी शेड्युल की शूटिंग शुरू कर दी है । रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर 2013 में काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ आ रहे है ।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है । शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है ।

सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म केदारनाथ ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और इस महीने के अंत तक मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग की शुरुआत की जाएगी ।

आरएसवीपी और रोनी स्क्रूवाला, कंटेंट से लबालबेज फ़िल्मो को पेश करने में विश्वास करते है और अक्सर पॉवर पैक परफॉर्मेंस और प्रतिभाशाली निर्देशक की फ़िल्मो पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है ।

यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी की सफ़ाई, ''सिम्बा में रणवीर सिंह का किरदार सिंघम के अजय देवगन से बहुत अलग है''

रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और अभिषेक कपूर के गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है ।