सलमान खान की अगली फ़िल्म की रिलीज में अब बस कुछ दिन बाकी है, ऐसे में ये फ़िल्म दर्शकों के बीच और ज्यादा प्रत्याशा बढ़ाने का काम कर रही है । साल 2018 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक सलमान खान की रेस 3, एक्शन से लबरेज है और यही बात दर्शकों को फ़िल्म देखने के लिए मजबूर कर रही है । दर्शकों के इस बेचेनी को बढ़ाने के लिए हमारे पास फ़िल्म से जुड़ी एक और जानकारी जिसे सुनकर आप फ़िल्म देखने के लिए बेताब हो जाएंगे ।

रेस 3 में दिखेगा सलमान खान का बेहद स्टाइलिश अवतार, पहनेंगे 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट

सलमान खान रेस 3, में पहनेंगे 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट

सूत्रों ने हमें जानकारी दी है कि सलमान रेस 3, फ़िल्म में 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट में नजर आएंगे और एक्शन सीन भी इसी सूट में करते हुए नजर आएंगे । रेस 3, के पोस्टर को देखें तो आप पाएंगे कि सलमान अपने कंधे पर इस सूट जैकेट को डाले हुए नजर आ रहे है ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, ''सलमान इस फ़िल्म में स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे और उनकी पोशाक उनके ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है । हालांकि, इस फ़्रैंचाइजी में सलमान के हैरत अंगेज एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे । लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये है कि पूरी फिल्म के दौरान सलमान खान लगभग 45 कस्टम मेड टक्सीडो सूट में नज़र आएंगे और इतना ही नहीं, अपने एक्शन का दमखम भी सलमान टक्सीडो सूट में ही दिखाएंगे ।"

हालिया रिलीज पोस्टर ने क्रिएट किया सस्पेंस

अभी एक दिन पहले, फ़िल्म के बारें में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला जब फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ इसमें एक पोस्टर में तो जैकलीन सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई वहीं दूसरी तरफ़ जैकलीन बॉबी देओल के साथ भी रोमांस करती हुई नजर आई । इन पोस्टर्स को देखकर फ़िल्म के लिए प्रति जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ गई है । पहले की दो फिल्मों की तरह इस फिल्म की कहानी में सस्पेंस का हैवी डोज़ रहेगा । धोखाधड़ी, बेवफ़ाई, साजिशें इस फिल्म में को देखने के लिए मजबूर कर देंगी ।

हालांकि यह पहली बार है जब सलमान रेस की फ़्रैंचाइजी से जुड़े हो । इससे पहले रेस की दोनों किश्तों में सैफ़ अली खान अहम भूमिका में नजर आए थे । रेस की तीसरी किश्त रेस 3 एक्शन से भरपूर है । रेस 3 के कुछ एक्शन दृश्यों को मुम्बई में फ़िल्माया गए थे और कुछ महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग अबु धाबी में की गई है ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : सलमान खान की रेस 3 की रिलीज में बस 38 दिन बचे हैं लेकिन ट्रेलर अभी तक नहीं आया, ये है असली वजह

सलमान के अलावा, जैकलीन फ़र्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगी । सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तौरानी की टिप्स फ़िल्म्स के तहत प्रोड्यूस की जाएगी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, इसी साल ईद के दौरान यानी 15 जून को रिलीज होगी ।