भले ही आर माधवन, अपनी चोट के चलते सैफ़ अली खान अभिनीत पीरियड ड्रामा फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन रहे है, लेकिन हमने सुना है कि, माधवन अब बहुत जल्द अपने काम पर लौटने वाले है । आपको बता दें कि आर माधवन अपने कंधे की सर्जरी के चलते कई फ़िल्मों से खुद ही बाहर हो गए थे । लेकिन अब वह एकदम फ़िट है और वह आनंद एल राय द्दारा निर्देशित फ़िल्म-जीरो में शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए एकदम तैयार है ।

शाहरुख खान की जीरो में आर माधवन और जिमी शेरगिल भी हुए शामिल

शाहरुख खान की जीरो में आर माधवन और जिमी शेरगिल देंगे कहानी को नया मोड़

शाहरुख खान अभिनीत जीरो में सिर्फ़ माधवन ही नहीं बल्कि जिमी शेरगिल भी एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे । यदि खबरों की मानें तो, जीरो के न्यू यॉर्क शेड्यूल के लिए माधवन और जिमी शूटिंग करेंगे । हमने सुना है कि दोनों अभिनेताओं का इस फ़िल्म में एक छोटी सी भूमिका होगी जो कहानी को एक नया मोड़ देगी ।

सूत्रों का हवाला देते हुए उद्धृत किया गया है कि माधवन और जिमी शेरगिल तुरंत इस भूमिका के लिए राजी हो गए थे जब उनसे इसके लिए संपर्क किया गया । आपको बता दें कि जिमी का शाहरुख के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड है । क्योंकि शाहरुख और जिमी ने एक साथ मोहब्बते में साथ काम किया था ।

वहीं दूसरी तरफ़, यह भी कहा जा रहा है कि, माधवन अभिनेता शाहरुख को बहुत पसंद करते है । इस दोनों अभिनेताओं में एक बात कॉमन है कि दोनों ने अपने मनोरंज़न करियर की शुरूआत टेलीविजन से की । हाल में खबरों का बाजार गर्म था कि, तमिल ब्लॉकबस्टर विक्रम वेध के हिंदी रीमेक के लिए माधवन ने शाहरुख खान से संपर्क किया ।

जीरो में केवल ये दो अभिनेता कैमियो करते हुए नजर नहीं आएंगे । बल्कि कई कलाकार इसमें छोटी-छोटी भूमिका में नजर आएंगे । और उनमें शामिल हैं- काजोल, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट और अन्य । लेकिन इसमें सबसे खास कैमियो रहेगा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का, जो आखिरी बार फ़िल्मी पर्दे पर नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान है बॉलीवुड के असली 'किंगखान', चॉपर से पहुंचे शूटिंग करने

जीरो में शाहरुख के साथ, कैटरीना और अनुष्का अहम रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।