भले ही एक वर्ग शाहरूख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का लगातार विरोध कर रहा हो लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है जिसे पठान का बेसब्री से इंताज़ार है । 25 जनवरी को थिएटर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो रही पठान इस साल की सबसे मचअवेटेड फ़िल्म बन गई है । और लोगों की इसी प्रत्याशा को देखते हुए पठान के प्रोड्यूसर यशराज फ़िल्मस फ़िल्म की एडवांस बुकिंग़ को रिलीज से 5 दिन पहले यानि  20 जनवरी को ओपन करेंगे । ये असल में शाहरूख खान की पठान की मार्केटिंग स्ट्रेट्जी है । 

BREAKING-Yash-Raj-Films-to-open-advance-booking-for-Shah-Rukh-Khan-starrer-Pathaan-in-India-on-January-20-2

शाहरूख खान की पठान की एडवांस बुकिंग़ 

यशराज फ़िल्मस के बैनर तले बनी पठान अपनी अनूठी स्टार कास्ट, कहानी, गाने और कभी न देखे गए एक्शन सींस के लिए खूब सुर्ख़ियाँ बटोर रही है । इस फ़िल्म में शाहरूख का मुक़ाबला जॉन अब्राहम से होगा जो इससे पहले सिल्वर स्क्रीन पर कभी नहीं देखने को मिला । इसके अलावा पठान ने शाहरूख और दीपिका पादुकोण की हिट जोड़ी भी देखने को मिलेगी ।

यशराज फ़िल्मस के रोहन मल्होत्रा, वाईस प्रेसिडेंट, डिस्ट्रीब्यूशन ने कहा, “पठान की एडवांस बुकिंग भारत में 20 जनवरी को सामान्य 2डी वर्जन के लिए हिंदी, तमिल और तेलुगु में आईमैक्स, 4डीएक्स, डी बॉक्स और आईसीई जैसे प्रीमियम फॉर्मेट के साथ शुरू होगी । YRF, YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए बहुत उत्साहित है, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक में अहम भूमिका निभा रहे हैं ।

उन्होंने आगे कहा, “यशराज फ़िल्मस इस फिल्म की चर्चा से रोमांचित है और हमें उम्मीद है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की, पठान इससे पहले आई स्पाई थ्रिलर एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017) और वॉर (2019) की तरह सक्सेसफ़ुल होगी । हमने फिल्म की रिलीज से 5 दिन पहले अपने सिनेमा एग्जीबिटर्स से एक्सटेंडेड वीकेंड के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग खोलने के लिए कहा है ।

पठान में शाहरुख एक स्पाई एजेंट बने हैं और उन्हें आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है और इसमें दीपिका उनका साथ देती है ।  शाहरुख भी अपने वनवास को छोड़ फ़ुल ऑन एक्शन मोड में आ जाते हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है । पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।