34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन हर किसी की आंखे नम कर गया है । कल जब सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ तो एक बार फ़िर उनके फ़ैंस अपने चहेते स्टार के लिए इमोशनल हो गए । इसी के साथ दर्शकों ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म के ट्रेलर पर दिलखोल कर प्यार लुटा रहे हैं । जब से सुशांत की फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब ये लगातार ट्रेंड में बना हुआ है । दिल बेचारा के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड कर लिए हैं । फिल्म को जहां अब तक 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं इसे 4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम को पीछे छोड़ हासिल किए सबसे ज्यादा लाइक्स

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

यूट्यूब पर इतने कम समय में इतने लाइक्स और व्यूज मिलना अपने आप में बड़ी बात है । सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर अपने आप में एक रिकॉर्ड बनाया है । बता दें कि कल सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को दोपहर 4 बजे के करीब यूट्यूब पर रिलीज किया गया था । रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को करीब 50 लाख लाइक्स मिले हैं ।

हालांकि 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.3 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जो कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा है । मेगा बजट हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर को 3.2 मिलियन लाइक्स मिले थे वहीं एवेंजर्स एंडगेम को 2.9 मिलियन लाइक्स मिले थे ।  इसी के साथ भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है ।

फ़िल्म के डायलॉग्स ने की आंखे नम

दिल बेचारा की बात करें तो, इस फ़िल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अमेरिकन फ़िल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है । फ़िल्म में सुशांत कुछ ऐसे डायलॉग्स बोलते नजर आते हैं जिन्हें सुनकर किसी भी आंखें भर आएंगी । ट्रेलर के एक सीन में सुशांत कह रहे हैं कि, ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है । ये हम डिसाइड नहीं कर सकते है पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं ।’

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत ‘तारा’ बनकर हमेशा आकाश में चमकेंगे, अभिनेता के नाम से रजिस्टर हुआ एक तारा

कास्टिंग डायरेक्टर से निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा की बतौर निर्देशक ये पहली फ़िल्म है । मुकेश छाबड़ा ने बताया कि सुशांत ने उनकी ये फ़िल्म बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन कर ली थी । क्योंकि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि जब भी वो फ़िल्म बनाएंगे, तो सुशांत उस फ़िल्म के हीरो होंगे । और इस तरह सुशांत ने अपना वादा निभाया ।