शाहरुख खान के फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । क्योंकि साल 2018 में आई आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो के बाद शाहरुख खान ने कोई फ़िल्म साइन नहीं की । जीरो की असफ़लता के बाद शाहरुख खान ने थोड़ा सा ब्रेक लेने का सोचा और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । जहां उनकी कमबैक फ़िल्म को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे है वहीं अब ये फ़ाइनली हो चुका है कि शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए राजकुमार हिरानी जैसे फ़िल्ममेकर को चुना । शाहरुख ने करीब 20 स्क्रिप्ट्स को रिजेक्ट कर फ़ाइनली हिरानी की फ़िल्म के लिए हामी भरी । बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि कनिका ढिल्लन मुख्य रूप से फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग कर रही है जबकि राजकुमार और अभिजीत उनकी मदद कर रहे हैं ।

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म में ऐसा होगा उनका किरदार, फ़िल्म का प्लॉट पंजाब और कनाड़ा में बेस्ड

शाहरुख खान अपने किरदार की तैयारी में जुटे

हालिया खबरों की मानें तो, शाहरुख की कमबैक फ़िल्म का विषय उन लोगों के बारे में है जो पैसा कमाने की खातिर भारत से विदेश जाते हैं । फ़िल्म की कहानी पंजाब और कनाड़ा के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म में अपने किरदार के लिए शाहरुख ने अपने बाल बढ़ाना भी शुरू कर दिया है । इस फिल्म को पंजाब और कनाडा में ही फिल्माया जाएगा । हिरानी की फिल्मों की खासियत होती है मनोरंजन और हास्य के साथ आवश्यक संदेश, और यही इस फ़िल्म में भी देखने को मिलेगा ।

फिलहाल स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है । सब कुछ तय होने के बाद शाहरुख और हिरानी लोकेशन्स की तलाश पर काम शुरू करेंगे । कोरोना महामारी के कारण अभी विदेश का शूट संभव नहीं है ऐसे में फ़िल्म की टीम इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड, ये है पूरी डिटेल

एक्टिंग से भले ही शाहरुख ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया हो लेकिन बतौर प्रोड्यूसर काफ़ीइ बिजी रहे हैं । अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म बदला को प्रोड्यूस करने के बाद शाहरुख ने नेटफ़्लिक्स की ऑरिजनल वेब सीरिज बार्ड ऑफ़ ब्लड को प्रोड्यूस किया और हाल ही में उनके प्रोडक्शन में बनी एक और सीरिज भी रिलीज हुई बेताल ।