सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर दिन एक नए खुलासे हो रहे हैं । लेकिन इस बात को देखकर हैरानी हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे, जिनके साथ सुशांत ने साल 2016 में ब्रेकअप कर लिया था और अभिनेता ने फ़िर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, अभिनेता की मौत के बाद अचानक उनकी जिंदगी से इतनी अटैच कैसे हो गई हैं । जबकि सच्चाई ये है कि साल 2016 में अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो चुका था और इसके बाद अंकिता सुशांत की जिंदगी से पूरी तरह जा चुकी थी । सुशांत और अंकिता ने भी फ़िर कभी एक दूसरे की जिंदगी में दखल देने की कोशिश नहीं की और दोनों के रास्ते पूरी तरह से अलग हो गए थे और ये कभी एक दूसरे से नहीं मिले ।

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ़ दिलाने में जुटी अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कभी नहीं मिले थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ़ दिलाने में जुटी अंकिता लोखंडे

दोनों ने ब्रेकअप के बाद फ़िर कभी एक दूसरे से बात तक नहीं की । मुझे याद है एक बार मैंने सुशांत से पूछा था कि क्या वह अलग होने के बाद अंकिता से फ़िर कभी मिले हैं । इसके जवाब में सुशांत ने कहा था, “नहीं बिल्कुल नहीं ।” और अब अचानक अंकिता सुशांत के निधन के बाद दृढ़ता से उनकी जिंदगी से जुड़े दावे कर रही हैं  । सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अंकिता का इतनी गहराई से दिलचस्पी लेना अच्छी बात है । लेकिन क्या अंकिता ने तब यह जानने की कोशिश की कि सुशांत कैसे हैं जब उन्होंने अपने सारे पुराने दोस्तों से नाते तोड़ लिए थे और दूरियां बनाकर एकांत में समय बिताने लगे थे ?

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन और लव-लाइफ़ पर रिया चक्रवर्ती के दावों का अंकिता लोखंडे ने किया एनकाउंटर

सुशांत की जिंदगी को लेकर दिखाई जा रही ये चिंता यदि उनके जीते जी दिखाई जाती तो वो आज हमारे बीच होते । सुशांत के आखिरी वक्त उनके साथ रहे इंसान पर इल्जाम लगाना आसान है । लेकिन वो लोग, जो आज उनके लिए दुख जता रहे हैं, उस वक्त सुशांत के लिए मौजूद नहीं थे जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी ।