सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक चुप रहीं रिया चक्रवर्ती ने फ़ाइनली अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खुलकर जवाब दिया । आज तक पर राजदीप सरदेसाई के साथ हुई खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से जुड़े कई खुलासे किया । सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले मुंबई पुलिस, फ़िर ईडी और फ़िर सीबीआई जांच का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने न केवल सुशांत बल्कि उनके परिवार, दोस्तों और एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर बाते कही । और अब अंकिता लोखंडे ने रिया की इसी बात का जवाब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया है ।

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन और लव-लाइफ़ पर रिया चक्रवर्ती के दावों का अंकिता लोखंडे ने किया एनकाउंटर

रिया चक्रवर्ती के बयान का अंकिता लोखंडे ने दिया स्पष्टीकरण

रिया ने इंटरव्यू में कहा था, “अंकिता कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए । वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बातें कह रही हैं । वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत उनसे मिले न बात हुई । अंकिता सुशांत के फ्लैट में रह रही हैं । अगर मैं कंट्रोल करने वाली होती तो सबसे पहले यही बंद करवाती ।

अंकिता का पलटवार

रिया ने सुशांत की एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाया कि वो सुशांत के संपर्क में पिछले 4 साल से नहीं थी । रिया के इसी आरोप पर पलटवार करते हुए अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट ‘कुछ स्पष्टीकरण’ शीर्षक के साथ दिया है । अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं कहीं भी यह नहीं बोली कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत संपर्क में थे । वास्तविकता ये है कि, मैंने यह कहा कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे मेरे दोस्त ने शेयर किया था । मैंने सिर्फ इसका जवाब दिया था । मैं रिया के दावों को खारिज करती हूं कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की थी ।”

“वास्तव में मैंने अब तक के साक्षात्कारों में बस यही बात की है कि जब तक मैं और सुशांत एक साथ थे, वह कभी किसी तरह के अवसाद में नहीं थे । हमने उनकी सफलता के लिए एक साथ सपने देखे और मैंने प्रार्थना की और वह सफल रहे । मैंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि मैं वास्तव में रिया को नहीं जानती थी और उनके रिश्ते के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं थी । फ्लैट के बारे में मैंने पहले ही साफ़ कर दिया है और परिवार के पास मेरी राय के विपरीत कोई अलग राय नहीं है । इसलिए मैं अभी भी सच्चाई के आधार पर डटी हुई हूं और स्वीकार करती हूं कि मैं परिवार के पक्ष में खड़ी हूं, न कि रिया के साथ ।”

मैं परिवार की तरफ हूं न कि रिया की तरफ

अंकिता ने यह भी लिखा, “मुझे रिया और सुशांत के रिश्ते से फर्क नहीं पड़ता था । मुझे फर्क तब पड़ा जब किसी की जिंदगी चली गई ।” अंकिता ने फ्लैट के बारे में लिखा, “फ्लैट के बारे में मैं पहले ही सफाई दे चुकी हूं और परिवार की राय भी मुझसे अलग नहीं है । इसलिए मैं अभी भी इस बात पर टिकी हूं कि मैं परिवार की तरफ हूं न कि रिया की तरफ ।”

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अंकिता ने रिया के दावे को झूठा साबित किया जिसमें रिया ने कहा था कि सुशांत को फ़्लाइट में बैठने से डर लगता था और इसलिए वह फ़्लाइट में बैठने से पहले दवाई लेते थे । रिया के इस दावे को अंकिता ने एक वीडियो के साथ झूठा साबित किया । अंकिता ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक डमी फ्लाइट को उड़ाने की कोशिश कर रहे थे ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था’,अंकिता लोखंडे ने सबूत के साथ दिया करारा जवाब

अंकिता ने जोर देकर कहा कि वे पहले भी सुशांत के परिवार संग खड़ी थीं, अभी भी उनके साथ खड़ी हैं और आगे भी खड़ी रहेंगी ।

View this post on Instagram

Few Revelations on today.. Follows #ITWILLCONTINUETILLWEGETJUSTICE

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on