34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उनके कथित आत्महत्या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है । सुशांत ने 14 जून को अपने ही घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली लेकिन उनका परिवार और फ़ैंस इसे आत्महत्या स्वीकारने के लिए तैयार नहीं हैं । हालांकि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की दो-दो पुलिस, मुंबई और बिहार पुलिस जांच कर रही हैं लेकिन ये मामला हर दिन नए खुलासों के साथ उलझता ही जा रहा है । इसलिए अब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग के लिए एक बार फ़िर उनके फ़ैंस 7 अगस्त को ऑनलाइन प्रोटेस्ट करने जा रहे हैं । बता दें कि इससे पहले भी 22 जुलाई को भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग के लिए प्रोटेस्ट किया गया था ।

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए 7 अगस्त को होगा शांतिपूर्ण प्रोटेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग तेज हुई

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए 7 अगस्त को ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया जाएगा । वकील ईशकरण सिंह भंडारी, जो इस इवेंट को लीड कर रहे हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट का समय शेयर किया है । उन्होंने कहा है कि हैशटैग प्रोटेस्ट के दिन पहले डिसाइड किया जाएगा । उन्होंने सभी फैन्स से रात 8 बजे मोमबत्ती जलाने और माथे पर काले बैंड बांधने के लिए कहा है । इस बारें में एक अखबार से हुई बातचीत में ईशकरण सिंह ने कहा कि, लोग चिंतित हैं, बेचैन और क्रोधित हैं, ऐसा अभिनेता के परिवार द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद हुआ । हमें हर दिन बहुत सारे संदेश मिलते हैं । उनकी भावना को बाहर लाने के लिए, उन्होंने इस शांतिपूर्ण विरोध आंदोलन को शुरू करने के बारे में सोचा ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नहीं होगी सीबीआई जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जांच की मांग

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है । वहीं सुशांत के पिता के के सिंह द्दारा पटना पुलिस में सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ भी एफ़ आई आर दर्ज कराई गई थी । जिसमें रिया पर जबरन पैसा हड़पने और उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे तमाम आरोप लगे हैं । इसके बाद अब सुशांत के केस की जांच में बिहार पुलिस भी जुट गई है ।