सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन एक नए खुलासे हो रहे हैं । सुशांत केस की जांच में जुटी मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और फ़िर सीबीआई हर एंगल से इस केस को सुलझाने में लगी हुई है । इसी सिलसिले में सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स को भी चेक किया गया जिसमें कुछ तथ्य सामने आए है । रिया चक्रवर्ती का पिछले एक साल के फोन कॉल डिटेल्स को देखा गया है । रिया के कॉल रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि उन्होंने केवल 31 आउटगोइंग कॉल सुशांत को किए गए थे, जबकि 135 इनकमिंग कॉल थे ।

रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स से सामने आए कई नए तथ्य, पिछले 6 महीनों में रिया ने सुशांत से ज्यादा बात उनके मैनेजर से की

रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स में सामने आए नए तथ्य

रिया के कॉल डीटेल्स से सामने आया है कि पिछले 6 महीने में सुशांत से कहीं ज्यादा कॉल्स रिया ने उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (जो कि सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर भी रही हैं) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को किए थे । बता दें कि सुशांत के पिता और सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर में श्रुति और सैमुअल दोनों के नाम शामिल हैं । इन दोनों के अलावा रिया और उनकी फैमिली के तीन सदस्यों के नाम हैं, जिनमें उनके पिता, भाई और मां का नाम भी शामिल है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती, अब देना होगा पूरा हिसाब-किताब

पिछले छ महीने में रिया और सुशांत की बातचीत केवल 147 बार ही हुई है और 808 कॉल श्रुति के साथ और 289 सैमुअल के साथ हुए हैं । इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि रिया दो टॉप साइकायट्रिस्ट के सम्पर्क में भी थीं । वहीं रिया की महेश भट्ट से भी बातचीत हो रही थी ।