पिछली बार फ़िल्म ब्लैंक में नजर आए सनी देओल ने बीते साल राजनीति की दुनिया में कदम रखा । एक्टर से राजनेता बने सनी देओल को उनके फ़ैंस फ़िल्मी दुनिया में मिस करने लगे और इसलिए अब सनी देओल ने फ़िर से एक्टिंग में लौटने का फ़ैसला किया है । हमने सुना है कि, डिजीटल वर्ल्ड की बढ़ती लोकप्रियता में सनी देओल ने भी अपना डिजीटल डेब्यू करने का फ़ैसला किया है ।

EXCLUSIVE: राजनीति के बाद सनी देओल का एक्टिंग़ में कमबैक, फ़िर दिखेगा एक्शन अवतार

सनी देओल ने अपने वेब शो की शूटिंग शुरू की

सनी ने Zee 5 प्रोडक्शन की सीरिज में नजर आएंगे । अभिनेता ने इसके लिए मुंबई में शूटिंग भी शुरू कर दी है । सनी के अभिनय से सजे इस शो का नाम होगा G 49, जिसमें अभिनेता अपने चिर-परिचित एक्शन अवतार में नजर आएंगे । सनी के इस शो के बारें में डिटेल जानकारी सामने आना अभी बाकी है ।

यह भी पढ़ें : सनी लियोनी ने सनी देओल के आईकॉनिक डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' को फ़नी अंदाज में बोलकर किया लोगों को हंसने पर मजबूर

बता दें कि,फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद सनी ने राजनीति में उतरने का फ़ैसला किया । और लोकसभा 2019 चुनाव से पहले सनी ने भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी की सदस्यता ली । सनी ने पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव भी जीता । इतना ही नहीं सनी ने अपने बेटे करण देओल की फ़िल्म पल पल दिल के पास से निर्देशन के क्षेत्र में भी अपना भाग्य आजमाया था । लेकिन ये फ़िल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम साबित हुई ।