सनी देओल इन दिनों अपनी राजनीतिक पारी में काफ़ी खुश हैं । पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव जीतने के बाद सनी देओल दिन-प्रति-दिन अपनी लोकप्रियता में इजाफ़ा ही कर रहे है । जहां सनी देओल के राजनीति की दुनिया में आने से लोग बहुत खुश हैं वहीं उनके बॉलीवुड फ़ैंस उन्हें बॉलीवुड में काफ़ी मिस कर रहे हैं । इन सब के बीच सनी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि यदि उन्हें गदर-एक प्रेम कथा के सीक्वल के लिए कोई बहुत अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वह जरूर इसे अपने बेटे के साथ करेंगे ।

सनी देओल को गदर भारत-पाक की तरह नहीं बल्कि स्टार वॉर्स की तरह लगती है

सनी देओल की गदर को हर किसी ने पसंद किया

इसी के साथ सनी ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गदर को लेकर भी काफ़ी दिलचस्प बात कही । गदर ने बॉक्सऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया था । आम तौर पर गदर को भारत-पाक के बीच तनाव से जोड़कर देखा जाता है । मगर, सनी इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखते ।

सनी ने कहा कि, हर किसी ने गदर को भारत-पाकिस्तान की कहानी के रूप में देखा लेकिन उनके लिए गदर हॉलीवुड फ़िल्म स्टार वार्स की तरह है । क्योंकि गदर को भी पूरे देश ने उतना ही प्यार दीया जितना स्टार वॉर्स को दिया । सनी ने यह भी कहा कि लोग इसे इंडो-पाक की कहानी की तरह देखते हैं, लेकिन वो इसे एक ख़ूबसूरत प्रेम कहानी के तौर पर देखते हैं ।

यह भी पढ़ें : सनी देओल ने राजनीति में कदम रखते ही किया वादा- 'मैं काम करके दिखाऊंगा'

इसके अलावा सनी ने अपनी हिट फ़िल्म यमला पगला दीवाना के बारें में भी बात की उन्होंने माना कि पहली यमला पगला दीवाना एक अच्छे कॉंसेप्ट पर बनी फ़िल्म थी लेकिन इसकी बाकी की किश्तों के लिए उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली ।