कुछ दिन पहले हमने आपको बॉलीवुड हंगामा पर बताया था कि नितेश तिवारी द्दारा निर्देशित सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत फ़िल्म छिछोरे अपनी तय रिलीज डेट से आगे बढ़ सकती है । सुनने में आया था कि ये फ़िल्म प्रभास और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म साहो के साथ 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कन्फ़र्म हुआ है कि छिछोरे साहो के एक हफ़्ते बाद यानी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

खुलासा : नितेश तिवारी की छिछोरे अब 6 सितंबर को होगी रिलीज, आगे बढ़ी विद्युत जामवाल की कमांडो 3

छिछोरे के साथ कोई बॉक्सऑफ़िस टकराव नहीं होगा

छिछोरे की बात करें तो यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है । नितेश द्वारा निर्देशित छिछोरे को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । यदि ये फ़िल्म 30 अगस्त को ही रिलीज होती तो इसे प्रभास और श्रद्धा की ही दूसरी फ़िल्म साहो से बॉक्सऑफ़िस पर टकराना पड़ता लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट एक हफ़्ते आगे बढ़ाकर इस टकराव को खत्म कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर होगा रिलीज

अब जबकि छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हो रही है इसलिए विद्युत जामवाल की कमांडो 3 को आगे बढ़ाया जा रहा है । हालांकि अभी तक कमांडो 3 की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है । वहीं सैफ़ अली खान की आगामी फ़िल्म लाल कप्तान भी अपनी तय रिलीज डेट से आगे बढ़ सकती है क्योंकि मेकर्सा किसी भी तरह का कोई बॉक्सऑफ़िस टकराव नहीं चाहते है ।