बीते साल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने काफ़ी सुर्खियां बटोरी । कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की वजह से दोनों के बीच अभी तक एक दूरी बनी हुई है । दोनों के झगड़े के बाद जहां कपिल शर्मा ने वापस अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो से अपना कमबैक किया वहीं सुनील ग्रोवर भी अपना एक अलग कॉमेडी शो लेकर आए, हालांकि उनका शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया जबकि कपिल के शो ने एक बार फ़िर टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली । इन सबसे परे आज भी कपिल और सुनील के फ़ैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं लेकिन दोनों के बीच अब एक अनकही सी दूरी आ गई है । लेकिन लगता है सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत कपिल-सुनील के फ़ैंस की इच्छा को पूरी कर सकती है ।

द कपिल शर्मा शो में सलमान खान की वजह से फ़िर होगा कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का मिलन

सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट पहुंचेगे

क्योंकि कपिल के शो में सुनील एक बार फ़िर वापसी करेंगे लेकिन सह-कलाकार के तौर पर नहीं बल्कि एक गेस्ट के तौर पर । दर असल, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ जल्द ही कपिल के शो में अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए आएंगे और उनके साथ उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर, जो भारत में अहम भूमिका निभा रहे है, भी साथ आएंगे ।

भारत में सुनील की अहम भूमिका

कहा जा रहा है कि सुनील ने भारत में सलमान के बेस्ट फ़्रेंड की भूमिका निभाई है । और सुनने में आ रहा है कि सलमान, सुनील और कैटरीना भारत को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो के एक आगामी एपिसोड में नजर आएंगे । सुनील सिर्फ फिल्म प्रमोशन के तौर पर नजर आने वाले हैं । दिलचस्प बात ये है कि सलमान खुद कपिल के शो के प्रोड्यूसर है ।

यह भी पढ़ें : पिछले विवादों से जैसे-तैसे उबरे कपिल शर्मा को अब नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करना पड़ा भारी, दांव पर लगा द कपिल शर्मा शो

आपको बता दें कि, कपिल और सुनील को एक साथ साल 2017 में द कपिल शर्मा शो में ही देखा गया था । जब यह टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने गई थी, तो दोनों के ही बीच फ्लाइट में कुछ बात-विवाद हो गया था । जिसके तुरंत बाद सुनील ने शो को छोड़ दिया था । सुनील ने पिछले साल एक बयान में कहा था कि यदि भगवान की इच्छा होगी तो कपिल के साथ फिर से काम कर सकेंगे ।

नवजोत सिंह हुए शो से बाहर

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्दारा दिए गए बयान पर काफ़ी हंगामा पैदा हो चुका है । सोशल मीडिया पर भी कपिल के शो, द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बायकॉट करने का हैशटैग ट्रेंड करने लगा । मामला बढ़ता देख कपिल शर्मा को सामने आना पड़ा और अपना पक्ष रखना पड़ा ।

कपिल शर्मा ने खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट किया जिसके कारण अब कपिल शर्मा को भी बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है । लेकिन लगता है कपिल शर्मा को सिद्धू का सपोर्ट करना भारी पड़ गया क्योंकि लोग कपिल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है और इतना ही नहीं ट्विटर पर 'Boycott Kapil Sharma'ट्रेंड करने लगा है । इसके अलावा फैंस ने कपिल को खूब खरी खोटी सुनाई और लोगों से शो को न देखने की अपील कर डाली ।