रणवीर सिंह इन दिनों सफ़लता के सातवें आसमान पर विराजमान पर है । बॉक्सऑफ़िस पर पद्मावत, सिम्बा और अब गली बॉय जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों की हैट्रिक लगाने वाले रणवीर सिंह अब बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान के नक्शे कदम पर चलने का फ़ैसला किया है । अन्य बड़े स्टार्स की तरह रणवीर सिंह भी अब अपनी फ़िल्मों में फ़ीस की जगह प्रोफ़िट लेने का फ़ैसला किया है । और यह रणवीर की आगामी फ़िल्में ’83 और तख्त पर भी लागू होगा । बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्मों के बाद रणवीर सफलता के शिखर पर हैं । इससे उनकी ब्रैंड वैल्यू भी काफी बढ़ चुकी है । वह युवा पीढ़ी के सबसे बड़े स्टार माने जाने लगे हैं । ऐसे में प्रड्यूसर्स भी उनका सक्सेस रेट देखते हुए उन्हें फिल्म की प्रॉफिट में शेयर देने से हिचकिचा नहीं रहे हैं ।

बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले रणवीर सिंह अब फ़ीस नहीं लेंगे बल्कि फ़िल्म का प्रोफ़िट शेयर करेंगे ?

रणवीर सिंह ने बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्डतोड़ सफ़लता अर्जित की

रणवीर की हालिया रिलीज फ़िल्म गली बॉय बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । और इस फ़िल्म की सफ़लता के साथ बॉक्सऑफ़िस पर रणवीर की ये हिट फ़िल्मों की हैट्रिक है क्योंकि इससे पहले रणवीर की सिम्बा और पद्मावत ने भी बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्डतोड़ सफ़लता अर्जित की । इसी को मद्देनजर रखते हुए रणवीर भी अक्षय, सलमान और आमिर खान जैसे दिग्गज सितारों की राह पर चलते हुए प्रोड्यूसर्स के साथ कमाई में हिस्सेदारी लेंगे ।

निर्माता उन्हें खुशी-खुशी देने को तैयार हैं प्रोफ़िट

सूत्रों के मुताबिक, 'रणवीर सिंब अब सुपरस्टार बन गए हैं, जो उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के ट्रैक रिकॉर्ड से नजर आता है । वे लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं । बॉक्स ऑफिस के बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली पद्मावत में उनकी अदाकारी के बाद, रणवीर की फीस में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है । निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद रणवीर को निर्माता कमाई में हिस्सेदारी की पेशकश कर रहे हैं ।'

सूत्र बताते हैं, 'कबीर खान की '83 के लिए रणवीर को कमाई का एक हिस्सा मिलने वाला है । दरअसल, रणवीर की सारी आने वाली फिल्मों में, कमाई में उनकी हिस्सेदारी होगी । रणवीर सिंह सिर्फ 8 साल में ही इस मुक़ाम पर पहुंच गए हैं । इसे कामयाबी की अद्भुत दास्तान माना जा रहा है ।'

रणवीर का शानदार अभिनय बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता अर्जित करता है और ऐसे में निर्माताओं के लिए कमाई में उनका हिस्सा तय करना फायदे का सौदा है ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को साथ लाने की तैयारी, लेकिन इस शर्त के साथ ?

रणवीर इन दिनों कपिल देव की बायोपिक फ़िल्म 83, की तैयारी में व्यस्त है । परफ़ेक्ट क्रिकेट स्टाइलिंग सीखने के लिए रणवीर कोचिंग ले रहे है । इसके अलावा रणवीर ज्यादा से ज्यादा समय कपिल देव के साथ बिता रहे हैं ताकि वो उनके हाव-भाव, तौर तरीके को अपने अंदर आत्मसात कर ले । इसके बाद वह करण जौहर की तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में वह एक बार फ़िर ऐतिहासिक रोल निभाते हुए दिखाई देंगे ।