बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने की तैयारी कर रहे है । पिछले दिनों खबर आई थी कि अहान शेट्टी "RX 100" के रीमेक में नज़र आने वाले है । वही साज़िद नाडियाडवाला ने अफवाहों पर अल्पविराम लगाते हुए इस खबर की पुष्टि कर दी है । साज़िद नाडियाडवाला ने कहा कि वह अहान शेट्टी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है ।

पहले 'पापा' सुनील शेट्टी, और अब उनके बेटे अहान शेट्टी को बॉलीवुड में लॉंच करेंगे साजिद नाडियाडवाला !

साजिद नाडियाडवाला ने अहान के लिए चुनी ये फ़िल्म

साजिद जिस फ़िल्म से अहान को लॉंच करेंगे, इस प्रोजेक्ट के बारें में बात करते हुए साजिद ने कहा कि, ''मैंने "RX 100" की रीमेक बनाने के अधिकार खरीद लिए है और इस फ़िल्म के साथ अहान बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करेंगे । फ़िल्म मई 2019 में रिलीज होगी । हमने यह ड्रामा चुना क्योंकि इसने युवाओं के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ रखी है । मैं ऐसे युवाओं को जानता हूं जो इस फ़िल्म को 10 बार से ज़्यादा देख चुके है ।"

बता दें कि, ब्लॉकबस्टर "RX 100" एक तेलुगु फ़िल्म है जिसकी कहानी कार्तिकेय और उनकी गर्लफ्रैंड इंदु और उनकी प्रेम कहानी में आने वाले ट्विस्ट के इर्दगिर्द घूमती है ।

साज़िद और शेट्टी परिवार का पुराना याराना है । अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी साज़िद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वक़्त हमारा है' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था । साज़िद नाडियाडवाला को इस बात की अप्रतिम खुशी है कि सुनील को लॉन्च करने के बाद, अब वह उनके बेटे अहान को लॉन्च करेंगे ।

यह भी पढ़ें : साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की दोस्ती की खातिर लिया ये बड़ा फ़ैसला

इस वर्ष ब्लॉकबस्टर हिट बागी 2 की सफलता के बाद, नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट अपनी आगामी फिल्में हाउसफुल 4, सुपर 30, बागी 3 में व्यस्त है ।