200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में सजा काट रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है । सुकेश चंद्रशेखर अक्सर जेल से जैकलीन फर्नांडीज के लिए लव लेटर लिखता रहता है, वैलेंटाइन डे हो या फिर बर्थडे या कोई भी खास मौका । अपने जन्मदिन से पहले, सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जैकलीन के नाम अपना पैगाम भेजा है । सुकेश का ये ख़त जैकलीन फर्नांडीज के हालिया रिलीज़ सॉंगयम्मी यम्मीको लेकर है ।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के नए गाने ‘यम्मी यम्मी’ को बताई अपनी लव स्टोरी ; लव लेटर में लिखा- “इस गाने का हर शब्द, हर लाइन मेरे बारे में है, ये गाना हमारी कहानी कहता है ; अब सभी को अपने सवालों का जवाब मिल गया होगा”

जैकलीन फर्नांडीज के नाम एक और लव लेटर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश बेशक जेल में बंद हो, लेकिन वह जैकलीन को लगातार लव लैटर लिखता आ रहा है । इस ख़त में सुकेश का कहना है कि जैकलीन ने उसे खास तोहफा दिया है। इस बार 25 मार्च को सुकेश के बर्थडे से ठीक पहले ये लव लेटर जैकलीन के लिए आ चुका है । सुकेश चन्द्रशेखर ने इस लेव लेटर में लिखा है, “बेबी, 25 मार्च को मेरे जन्मदिन के गिफ्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं इसे अपना अर्ली बर्थडे गिफ्ट कहूंगा । बेबी, ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे प्यारा गिफ्ट है । मैं जिस गिफ्ट की बात कर रहा हूं, वो आपका नया रिलीज सॉन्ग यम्मी यम्मी है ।

सुकेश ने आगे लिखा, “बेबी, जब मैंने गाना सुना तो मैं बिल्कुल हैरान रह गया । गाने का हर शब्द, हर लाइन मेरे बारे में है । ये गाना हमारी कहानी और सबकुछ हमारे बारे में है । मुझे यकीन है कि जो कोई भी इसे सुनेगा, उन्हें भी यही लगेगा । लोगों के पास हमारे रिश्ते के बारे में बहुत सारे सवाल और गलत कमेंट थे । आपने इस गाने से हर किसी का मुंह बंद करा दिया है, मुझे यकीन है कि सभी को अपने सवाल का जवाब मिल गया होगा ।

इतना ही नहीं सुकेश ने इस गाने को अपनी लव स्टोरी बताते हुए इतना तक कह डाला कि ये गाना सिर्फ ग्लैमर से भरा एक ट्रैक नहीं है बल्कियम्मी यम्मीगाना जैकलीन ने उन्हें अपना प्यार याद दिलाने के लिए किया है । सुकेश ने जैकलीन की तारीफें करते हुए आगे कहा, “बेबी तुम उस गाने में बहुत सुंदर लग रही हो । मेरे दिल की धड़कने बढ़ जाती हैं जब भी मैं इस गाने को देखता हूं । बेबी माय बोम्मा, आपके बिना जन्मदिन किसी भी तरह से जश्न नहीं, लेकिन ये साल बेहद खास है आपके इस गाने की वजह से ।