अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट फ़ाइनली शेयर कर दी है । लेकिन उससे पहले फ़िल्म का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होगा । ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ दो सप्ताह के भीतर, एक्शन फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । दो सबसे पावर-पैक एक्शन हीरोज के साथ स्क्रीन पर पैक पंच देखने के लिए तैयार हो जाइए ।

10 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हो रही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 26 मार्च को होगा आउट

बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन होगा आउट

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस को फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ रिलीज की तारीख भी बताई । उन्होंने कैप्शन में लिखा, “रियल एक्शन का एक बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां ! बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर आउट ऑन 26 मार्च! सिनेमाज ऑन 10 अप्रैल!”

इसके साथ, दर्शकों के बीच #TheTigerEffect को देखने की उम्मीद आसमान पर है, क्योंकि यह फिल्म एक्टर की शानदार फिल्मोग्राफी में एक और इजाफा है। हाल ही में, दर्शकों को 'बड़े मियां छोटे मियां' के चार्टबस्टर गाने सुनाए गए, जिसमें एक्शन स्पेक्टेकल की झलक देखने को मिली है। मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ  शानदार स्टार कास्ट द्वारा अभिनीत, यह फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। यह एक्शन बोनांजा फिल्म सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलने का वादा करती है ।

बड़े मियां छोटे मियां के अलावा, टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्मों रेम्बो, सिंघम अगेन और हाल ही में घोषित बागी 4 में #TheTigerEffect दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।