बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल लेवल पर काफ़ी बड़ा नाम बन चुकी हैं । हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में देने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फ़िल्मों से कम नज़र आती हैं । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड में अपने फ़ेवरेट फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ कमबैक की प्लानिंग कर रही हैं ।

संजय लीला भंसाली के साथ एक्शन फ़िल्म प्लान कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा ; स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद शेड्यूल और कॉस्ट्यूम पर बातचीत शुरू हुई

प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली

हाल ही में भारत आईं प्रियंका, जो बीते दिनों बेटी मालती और पति निक ज़ोनस के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंची थीं, बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रही हैं । कहा जा रहा है कि, अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते प्रियंका इन दिनों मुंबई में हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा की ये पूरी ट्रिप उनके प्रोजेक्ट्स को लेकर है । प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस पर भी फोकस करेंगी और तीन या चार प्रोजेक्ट्स फाइनल करेंगी । बताया गया है कि प्रियंका अपने बॉलीवुड कमबैक के चलते कई फिल्म निर्माताओं से मिल रही हैं । एक पीरियड एक्शन फिल्म के लिए वह संजय लीला भंसाली के साथ बातचीत कर रही हैं । प्रियंका को यह प्रोजेक्ट पसंद आया है । अब वो टाइमलाइन, शेड्यूल और कॉस्ट्यूम तय करने के लिए भंसाली से मुलाकात कर रही है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं । इसके चलते वह जल्द से जल्द अपने अगले प्रोजेक्ट को साइन कर उसपर काम करना चाहती हैं । इसके लिए वह कई स्क्रिप्ट भी देख रही हैं । साथ ही कई लोगों से बातचीत कर रही हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका पिछली बार वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं । वह एक एनिमेटेड फिल्म टाइगर के लिए डिज्नी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं । इसके अलावा बतौर प्रोड्यूसर प्रियंका ने अपने अगले प्रोजेक्ट वुमन ऑफ माय बिलियन को भी अनाउंस कर दिया है।  ये डॉक्यूमेंट्री सीधा अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी । जिसमें कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, कई महिलाओं की अनसुनी कहानियां दिखाई जाएंगी । इसे अपूर्वा बख्शी और प्रियंका चोपड़ा जोनस मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं ।