बॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का आज सुबह निधन हो गया । कुछ घंटे पहले उन्होंने आखिरी सांस ली । रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्डिक अरेस्ट की वजह से वीरू देवगन की मौत हुई है । साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार चल रहें थे और मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे । हाल ही में अजय देवगन अपने पिता वीरू देवगन की तबीयत खराब होने की वजह से अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशनल इवेंट भी कैंसिल कर चुके हैं । वीरू के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में हैं । लोग अजय और काजोल को सांत्वंना देने उनके घर पहुंच रहे हैं ।

अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन अब इस दुनिया में नहीं रहे

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन लंबे समय से बीमार थे

वीरू फ़िल्म इंड‍स्ट्री का जाना माना नाम हैं । उन्होंने बॉलीवुड में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में बतौर स्टंट कोरियोग्राफर काम किया । लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल भी किया । वीरु देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है उनकी फेमस फिल्मों में से है 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह ।

80'S की फिल्मों में वीरू देवगन ने एक्शन और फाइट की सीन को भी कॉरियोग्राफ किया था । वीरू देवगन का जन्म 1974 अमृतसर में हुआ था । इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन है । वीरू देवगन के दो बेटे हैं अजय देवगन और अनिल देवगन ।

अजय देवगन जो कि बॉलीवुड के जानेमाने स्टार हैं वहीं वीरू देवगन की बहू काजोल भी अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं । वहीं वीरू देवगन के दूसरे बेटे अनिल देवगन भी फिल्म डायरेक्शन के क्षेत्र में है। अनिल ने राजू चाचा और ब्लैकमेल जैसे फिल्मों का डॉयरेक्शन किया है ।