दुबई के होटल रूम में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के पीछे फ़ैली हुई चुप्पी कुछ अजीब लग रही है । श्रीदेवी की मौत से उनके दोस्त और रिश्तेदार सदमे में हैं और श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर कुछ भी कहने की हालत में नहीं है । जब मैंने इस परिवार के बेहद करीबी परिवार के सदस्य से पूछा, जो आम तौर पर सबसे स्पष्ट और आवेशपूर्ण रहता है, ने कहा, '' मैं अभी कुछ नहीं कह सकता, माफ करना ।"और उसने ये कहकर बात अधूरी छोड़ दी ।

श्रीदेवी की दुखद मौत पर उनकी बहन श्रीलता की खामोशी सवालों के घेरे में

मुंबई में सुबह 11 बजे आयोजित अंतिम संस्कार अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया, क्योंकि दुबई पुलिस ने अभी तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की अनुमति नहीं दी है, जिसकी वजह से ये विश्वास और भी ज्यादा मजबूत होता जा रहा है कि, दुबई में होटल के कमरे में श्रीदेवी की हुई आक्समित मौत दृष्टि से परे होती जा रही है ।

श्रीदेवी की मौत पर उनकी बहन क्यों खामोश हैं ?

दुबई से आई फॉरेंसिक रिपोर्ट कहती है कि उनकी मौत "दुर्घटनाग्रस्त डूबने" से हुई है । लेकिन यह कैसे और क्यों हुआ ? श्रीदेवी के संबंधित मित्रों से पूछे जाने वाले प्रश्नों में शामिल हैं, "क्या बॉनी कपूर वास्तव में दुर्घटना के समय उनके साथ थे ? या वह अकेलीं कमरे में थी जब उनकी मृत्यु हुई थी ? बोनी कपूर का दुबई से मुंबई वापस आना, फ़िर 'सरप्राइज डिनर' के लिए दुबई वापस जाना, बयान सुनने में बहुत अजीबोगरीब लग रहा है । यदि वह अकेली थी, तो उनके साथ असल में हुआ क्या था ? और इस दुखद घटना पर आखिर उनकी बहन श्रीलता इतनी खामोश क्यों है ? उन्होंने इतनी दुखद घटना पर आखिर कुछ क्यों नहीं बोला ।''

 

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से हुई मौत, शरीर में मिला अल्कोहल

सूत्र कहते हैं कि, श्रीलता अगले 48 घंटों में बोलने की योजना बना रहीं है । और वह क्या कहेंगी, क्या वह होगा या घातक । इस बेहद दुखद घटना के बारें में नित नए सवाल गहराते जा रहे है । लेकिन फ़िलहाल कपूर परिवार से कोई भी इन सवालों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं है ।