ब्रिटेन में जन्में ताज सिंह एक बेहतरीन अभिनेता हैं, जो मनोरंजन जगत में तहलका मचा रहे हैं। हाल ही में, वे बीटीएस के नए एल्बमराइट प्लेस रॉन्ग पर्सनके किम नामजून (आरएम) के ट्रैक 'लॉस्ट' के म्यूजिक वीडियो में शामिल होने वाले पहले सिख अभिनेता बन गए हैं। ताज सिंह, जो पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में नज़र आ चुके हैं, को म्यूजिक वीडियो में उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है । और अब ताज सिंह जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ भी फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं ।

EXCLUSIVE: 19 जुलाई को रिलीज हो रही जॉन अब्राहम की तेहरान में नज़र आएंगे ताज सिंह ; कंप्लीट की शूटिंग

जॉन अब्राहम की तेहरान में ताज सिंह

अपनी उपलब्धियों की बढ़ती सूची में ताज सिंह, जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म तेहरान में दिखाई देने वाले हैं, जो 19 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। हालाँकि उनकी भूमिका के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है, लेकिन कहा जाता है कि सिंह ने शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनके अभिनय कौशल से एक बार फिर दर्शकों को लुभाने की उनकी तत्परता को दर्शाता है।

विविध परियोजनाओं में खुद को स्थापित करने की सिंह की क्षमता मनोरंजन उद्योग में एक आशाजनक भविष्य का संकेत देती है । उनकी हालिया संगीत सफलता से लेकर उनकी आगामी फिल्म भूमिका तक, उनके करियर की गति बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण से चिह्नित है। प्रशंसक तेहरान में उनके किरदार के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उनके पिछले प्रदर्शन एक और प्रभावशाली चित्रण की ओर इशारा करते हैं।

अपने हालिया प्रोजेक्ट्स के अलावा, ताज सिंह के पोर्टफोलियो में कोमिकैडो युइचिरो द्वारा निर्देशित जापानी प्रोजेक्ट लॉस्ट एंड फाउंड शामिल है, जो महामारी के विषयों की पड़ताल करता है। इसके अतिरिक्त, 2023 में, उन्होंने इतालवी टीवी सीरीज़ स्पोर्ट क्राइम में अभिनय किया। भूमिकाओं की इतनी गतिशील रेंज के साथ, सिंह अपनी प्रभावशाली प्रतिभा और अनुकूलनशीलता का प्रदर्शन जारी रखते हैं, जिससे दर्शक उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उत्साहित हैं।