साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यू चंदू चैंपियन इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग 'सत्यानास' ने हमें फिल्म की रोमांचक दुनिया की शानदार झलक दिखाई है। ऐसे में अब, मेकर्स ने अपने दूसरे गानेतू है चैंपियनके साथ सभी के जोश को बढ़ाने के लिए कमर कस लिया है। बता दें कि यह जोशीला गाना कल कल रिलीज़ होने वाला है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए टीजर ने सब कुछ कह दिया गया है - एक चैंपियन की दहाड़ का मतलब यही होता है।

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का जोशीला गाना ‘तू है चैंपियन’ कल होगा रिलीज

चंदू चैंपियन का जोशीला गानातू है चैंपियनकल होगा रिलीज

चंदू चैंपियन के मेकर्स ने अपकमिंग सॉन्गतू है चैंपियनका टीज़र जारी किया है। इसमें कार्तिक आर्यन को कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग करते नज़र आ रहे हैं। गाने के टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है- “तैयार हो जाइए क्योंकि चैंपियन सभी मुश्किलों से लड़ने के लिए आ गया है! #TuHaiChampion गाना कल होगा रिलीज़! #ChanduChampion 14th June, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अगले गानेतू है चैंपियनका टीजर रिलीज हो चुका है, ऐसे में टीजर देखने के बाद कल इस गाने को देखने का उत्साह बढ़ता तय है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।