हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी हैं कि प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म राक्षस कुछ समस्याओं का सामना कर रही है। कहा जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। इंडस्ट्री के अलग - अलग स्रोतों से फैली अफवाहों के बाद, फिल्म मेकर्स और एक्टर ने अब अपना रुख साफ कर दिया है और चल रहे डेवलपमेंट्स पर बात की है।

रणवीर सिंह ने क्रिएटिव मतभेदों के चलते छोड़ी प्रशांत वर्मा की राक्षस ; ऑफ़िशियली बयान जारी कर कहा- “हम फ़्यूचर में किसी एक्साइटिंग फ़िल्म के लिए जरूर साथ काम करेंगे”

रणवीर सिंह ने छोड़ी राक्षस

प्रशांत वर्मा, माइथ्री मूवी मेकर्स और रणवीर सिंह ने अब अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट्स के साथ बातें क्लियर की हैं । इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं,“प्रशांत एक बहुत खास टेलेंट हैं । हमने मिलकर एक फिल्म के आइडिया को साथ में एक्सप्लोर किया। उम्मीद है, फ्यूचर में हम किसी एक्साइटिंग काम के लिए साथ काम करेंगे ।”

प्रशांत वर्मा ने कहा, “रणवीर जैसी ऊर्जा और प्रतिभा मिलना मुश्किल है। हम फ्यूचर में जल्द ही अपनी फोर्सेज को एक साथ लाएंगे ।”

माइथ्री मूवी मेकर्स सहित दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हैं कि सभी की मंशा इसे पूरा करने की अच्छी थी, लेकिन कभी-कभी चीजें उस समय होने के लिए नहीं होती है ।

इस तरह से बयान देने के बाद टीम ने भविष्य में भी साथ मिलकर काम करने का वादा करते हुए एक दूसरे से हाथ मिलाया ।