साल 2023 में पठान, जवान और डंकी की बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है । लेकिन वहीं उनके फ़ैंस को शाहरुख की नेक्स्ट फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है । हालांकि, अब तक आई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहरुख खान की नेक्स्ट फ़िल्म उनकी बेटी सुहाना खान के साथ होगी जिसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं । शाहरुख खान और सुहाना खान की इस फ़िल्म का टाइटल किंग बताया जा रहा है । और अब फ़ाइनली ख़ुद शाहरुख खान ने भी अपनी नेक्स्ट फ़िल्म, किंग को कन्फर्म कर दिया है ।

शाहरुख खान ने गलती से लीक किया अपना नेक्स्ट फ़िल्म का टाइटल ; वायरल वीडियो में कन्फर्म हुई सुहाना खान के साथ किंग

शाहरुख खान ने कन्फर्म की किंग

हाल ही में शाहरुख खान ने डीडी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवम को कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रिस्टीजियस पैरे एंजेनिक्स एक्सेल लेंस अवॉर्ड जीतने की बधाई दी थी । बधाई देते हुए शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके टेबल पर फिल्म किंग की स्क्रिप्ट रखी नजर आ रही है । वीडियो सामने आते ही स्क्रिप्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । शाहरुख के एक वैरिफाइड फैन पेज से भी स्क्रिप्ट की तस्वीरें शेयर की गई हैं । पोस्ट के साथ लिखा गया है, किंग खान ने खुद मच अवेटेड फिल्म की अनऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए ।

किंग की बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद के बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स  के सहयोग से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किंग में शाहरूखअपनी बेटी सुहाना के साथ फ़ुल-फ़्लैज़्ड रोल में नज़र आने वाले हैं । किंग एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म होगी और साथ ही सुहाना की पहली थिएट्रिकल फ़िल्म होगी । रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहरुख किंग में डॉन का किरदार निभाने वाले हैं  और उनके किरदार में कुछ ग्रे शेड्स भी होंगे ।

किंग में शाहरुख का लुक हल्की दाढ़ी के साथ लंबे बालों वाला होगा । इस साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और उसके बाद मेकर्स एक्टर का लुक दर्शकों के साथ साझा करेंगे । खबरों की मानें तो कैरेक्टर डिजाइनिंग पहले ही हो चुकी है । सिद्धार्थ आनंद मौजूदा समय में अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीमों के साथ एक्शन ब्लॉक पर काम कर रहे हैं ।