सलमान खान एक बार फ़िर अपने फ़ेवरेट फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी आगामी फ़िल्म सिकंदर में काम करने के लिए उत्साहित हैं >एआर मुरुगादोस के निर्देशन में बन रही सिकंदर में सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । कुछ दिन पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान और एआर मुरुगादोस के साथ इस फ़िल्म को अनाउंस किया था और अब सभी को फ़िल्म के बारें में और अपडेट का बेसब्री से इंतजार है । इस बारें में हमारे सूत्रों ने कंफ़र्म किया है कि, साजिद नाडियाडवाला कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन की रिलीज, जो कि 14 जून है, के बाद ही सिकंदर पर फ़ोकस करेंगे और नई अपडेट शेयर करेंगे ।

चंदू चैंपियन की रिलीज के बाद आएगी सलमान खान स्टारर सिकंदर की बड़ी अपडेट ; फ़िलहाल प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का पूरा फ़ोकस कार्तिक आर्यन की फ़िल्म पर

चंदू चैंपियन की रिलीज के बाद आएगी सिकंदर की अपडेट

“चंदू चैंपियन साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन दोनों के लिए एक खास फिल्म है, और दोनों अभी अपना सारा ध्यान कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में लगाना चाहते हैं । साजिद नाडियाडवाला 14 जून को चंदू चैंपियन की रिलीज के बाद सिकंदर की मार्केटिंग और बज क्रिएट करने में लग जाएंगे । वह और कार्तिक दोनों ही इस समय चंदू चैंपियन की रिलीज पर एक ही टोन फोकस रखने के इच्छुक हैं ।” एक सूत्र ने हमें बताया।

“चंदू चैंपियन साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन दोनों के लिकीके मार्केटिंग और चर्चा पैदा करने के अभियान में जुट जाएंगे। वह और कार्तिक दोनों ही इस समय चंदू चैंपियन की रिलीज पर एक ही टोन फोकस रखने के इच्छुक हैं ।” एक सूत्र ने हमें बताया।

सूत्र ने हमें यह भी बताया कि 20 जून को शूटिंग शुरू होने के बाद सिकंदर की घोषणा करने का विचार है, जिसमें बिहाइंड द सीन भी शामिल होंगे । सूत्र ने हमें बताया, “सिकंदर 20 जून को फ्लोर पर आएगी और टीम एक विजुअल एसेट यानी भारतीय सिनेमा के सिकंदर - सलमान खान की बीटीएस तस्वीर के साथ फिर से फिल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करेगी । सब कुछ इस तरह से प्लान किया गया है कि दोनों फिल्मों के कैंपेन एक-दूसरे से ओवरलैप न हों । साजिद एक समय में एक फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने में विश्वास करते हैं, बजाय दबाव में अपडेट देने के । कार्तिक भी चंदू को अपना 100 प्रतिशत देने के लिए साजिद के फ़ैसले का सम्मान करते हैं ।”

साजिद नाडियाडवाला हिंदी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी फ़िल्में लेकर आने वाले हैं जिसकी शुरूआत जून 2024 में चंदू चैंपियन से होगी, इसके बाद मार्च 2025 में सिकंदर और जून 2025 में हाउसफुल 5 आएगी । सलमान खान और अक्षय कुमार अभिनीत दो फिल्मों पर अपडेट 2024 के मध्य में आने की उम्मीद है ।