बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । लाइमलाइट से दूर रहने वाले जुनैद लंबे समय से अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका पहला पोस्टर अब जारी कर दिया गया है । जुनैद की पहली फिल्म महाराज है, जिसमें उनके साथ जयदीप अहलावत भी दिखाई देंगे । हाल ही में मेकर्स की ओर से फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया, जिसमें जुनैद बहुत ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं । जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' इसी साल जून में रिलीज होगी । फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी । इस फ़िल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है ।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फ़र्स्ट फ़िल्म महाराज 14 जून को डायरेक्ट OTT पर होगी रिलीज ; फ़र्स्ट पोस्टर में जुनैद के साथ जयदीप अहलावत के लुक ने भी खींचा ध्यान

जुनैद खान की फ़र्स्ट बॉलीवुड फ़िल्म महाराज

जुनैद खान की पहली फ़िल्म थिएटर में रिलीज नहीं कि जा रही है । इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कराया जाएगा । 14 जून से आने वाली ये मूवी सच्ची घटनाओं पर बनी है और 1800 के दशक पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक आम इंसान लोगों की और समाज की मदद करता है ।

वहीं फिल्म की ऑफिशियल लॉगलाइन में लिखा है, “रवींद्रनाथ टैगोर एक साल के हो गए हैं और 1857 का सिपाही विद्रोह, स्वतंत्रता की ज्वाला को भड़का रहा है। तमाम बाधाओं के बावजूद, एक व्यक्ति एक ऐतिहासिक कानूनी लड़ाई में एक साहसी कदम उठाता है, एक सच्ची कहानी 160 से अधिक वर्षों के बाद अब महाराज में सामने आई है ।” 14 जून को रिलीज होने वाली फिल्म महाराज में करसनदास मूलजी की बहादुरी को दिखाने की कोशिश की गई है। पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मूलजी महिला अधिकारों और सामाजिक सुधार की हमेशा वकालत करते थे। यही सब इस मूवी में देखने को मिलेगा।

इससे पहले, प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, फ़िल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने साझा किया कि, “फिल्म 1800 के दशक पर आधारित है और दो घटनाओं से प्रेरित है । यह फिल्म है जो दिखाती है कि कैसे एक आम आदमी अपने आस-पास के लोगों की मदद करने की हिम्मत जुटाता है, जो सोसाइटी को बड़े स्तर पर मदद करती है ।

सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखायह एक ऐसी फिल्म है, जो मानवीय भावना के दृढ़शक्ति को दिखाती है और कैसे एक आम आदमी अपने आस-पास के लोगों की मदद करने का साहस रखें और बड़े पैमाने पर समाज की भी मदद करें। तैयार हो जाइए घोड़े से खींची जाने वाली गाड़ियों, पुराने जमाने की प्रिंटिंग प्रेसों, कच्ची सड़कों, सुंदर परंपराएँ और आदमी की अच्छा करने की इच्छा शक्ति से आकर्षित होने के लिए। हम महाराज को प्रेजेंट करने के लिए बकहुत रोमांचित हैं, जो दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस तरह की कहानी विश्व स्तर पर दर्शकों को पसंद आएगी और नेटफ्लिक्स हमारे लिए एक परफेक्ट प्लेटफार्म है, जो दुनियाभर में हमारी कहानी को पहुंचाएगा ।

महाराज में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे । फिल्म को विपुल मेहता और स्नेहा देसाई ने लिखा है । पहले पोस्टर के अनावरण ने एक ग्रिपिंग और विजुअली शानदार फ़िल्म के लिए मंच तैयार कर दिया है, जो डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के शानदार करियर में एक और मील का पत्थर साबित हुई ।