फ़रहान अख्तर ने अगस्त 2021 में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ रोड ट्रिप पर बेस्ड फ़िल्म जी ले जरा अनाउंस की थी । हालांकि, इसके बाद इस फ़िल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई लेकिन फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर कोई अपडेट नहीं आई । लेकिन अब हमें जी ले जरा को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिला है कि, फ़रहान जी ले जरा की ऑरिजनल स्टार कास्ट, यानि प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ही इसे बनाएंगे और इसमें कोई फ़ेरबदल नहीं होगा । हमें यह भी पता चला है कि, फ़रहान इन तीनों एक्ट्रेस की डेट्स को मैच कराने की कोशिश कर रहे हैं ।

जी ले जरा में देरी होने की असली प्रोब्लम आई सामने ; प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को रिप्लेस करने के मूड में नहीं फ़रहान अख्तर

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ही बनेगी जी ले जरा

फरहान के बेहद करीबी सूत्र ने बताया, “फरहान को सभी मनगढ़ंत कहानियों को नकारने का कोई कारण नहीं दिखता । वह इस फ़िल्म को लेकर बहुत कमिटेड हैं और फिल्म को केवल कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसे चुनिंदा कलाकारों के साथ ही बनाना चाहते हैं । जी ले जरा जब भी बनेगी, इसकी फ़ीमेल कास्ट यही रहेगी । उनकी तारीखों को मैच कराने की कोशिश की जा रही है। डॉन 3 खत्म करने के बाद ही फरहान जी ले जरा बनाएंगे ।”

जी ले ज़रा, की असली समस्या मेल ए-लिस्टर्स का राजी न होना है ।

जानकार सूत्र ने खुलासा किया, “फरहान जी ले जरा में पुरुष भूमिकाओं के लिए तीन ए-लिस्टर्स को चाहते हैं, न कि उन हीरो को जिन्हें अक्सर फ़िल्मों में देखा जाता रहा हो ।”

दुख की बात है कि हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में, मेल ए-लिस्टर्स उन फ़िल्मों को करने से कतराते हैं जिनमें फ़ीमेल लीड हो । शाहरुख खान ने संजय भंसाली की पद्मावत को तब मना कर दिया था जब इस फ़िल्म का नाम पद्मावती था ।

एक हास्यास्पद रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फरहान अख्तर अपने प्रोजेक्ट जी ले जरा को “पुनर्जीवित” कर रहे हैं । फरहान के एक करीबी सूत्र से इस फ़िल्म को बनाए जाने के बारे में हंसते हुए कहा, “कुछ मीडिया पोर्टल निष्क्रिय कहानियों को ‘पुनर्जीवित’ करते हैं जब उनके पास अपनी जगह भरने के लिए कुछ नहीं होता है । जी ले जरा को कैसे पुनर्जीवित किया जा सकता है जब इसे कभी शुरू ही नहीं किया गया ? जी ले जरा को लेकर सिर्फ़ ये ही अनाउंसमेंट किया गया था कि, इसमें तीन फ़ीमेल लीड होंगी । उसके बाद कुछ नहीं हुआ । फरहान जल्द ही जी ले जरा शुरू करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं ।”

सूत्र ने यह भी बताया कि फरहान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 को डायरेक्ट करने जा रहे हैं । सूत्र ने बताया, “हालांकि, इसमें भी अनिश्चित काल के लिए देरी हो रही है क्योंकि स्क्रिप्ट में सुधार की जरूरत है ।”