बॉलीवुद की 'चांदनी' श्रीदेवी 28 फ़रवरी को पंचतत्व में विलीन हो गई । अपनी आखिरी विदाई में दुल्हन की तरह सजी श्रीदेवी को देख हर किसी की आंखे भर आई । महज 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का जाना हर किसी के लिए पीड़ादायक रहा, खासकर उनके परिवार के लिए । वह अपने पीछे अपने पति बोनी कपूर और दो प्यारी सी बेटियों खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर को रोता छोड़ गईं । सोशल मीडिया पर उनके फ़ैंस का दर्द सांत्वना संदेश में देखने को मिला । हालांकि श्रीदेवी को खोने के गम में उनका परिवार बेहद दुखी है ऐसे में अनिल कपूर के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कपूर, मारवाह व अय्यपन फ़ैमिली ने एक बयान जारी किया गया है ।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद कपूर फ़ैमिली ने जारी किया ये बयान

श्रीदेवी के परिवार ने जारी किया बयान

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर उनके फैंस के प्रति आभार जताया गया है । बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा । साथ ही परिवार की ओर से इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया गया है ।

'श्रीदेवी की तरह उनकी बेटियों को भी वही प्यार मिलेगा'

बयान में कहा गया है कि, ‘पिछले कुछ दिन हमारे परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे । श्रीदेवी एक प्रतिभाशाली, काबिल और लोकप्रिय अदाकारा थीं जो अपने पीछे एक लंबी विरासत छोड़ गई हैं। अपने प्रशंसकों के साथ-साथ परिवार से भी श्रीदेवी का काफी जुड़ाव था । श्रीदेवी के प्रति लोगों इस प्यार को बेटी जाह्नवी और खुशी हमेशा अपनी यादों में रखेंगीं । वो दोनों भी आप सभी की तरह अपनी मां से बेइंतहा प्यार करती थीं । हमें उम्मीद है कि जो प्यार, सम्मान और अपनापन आपने श्रीदेवी को दिया, उसी तरह से उनकी दोनों बेटियों को भी वही प्यार मिलेगा । वो दोनों अपनी मां को हमेशा यादों में समेटे रखेंगी और इन्हीं यादों के जरिए उनकी मां ने जो सपने उनके लिए देखे थे उन्हें पूरा करने में मदद मिलेगी ।’

यह भी पढ़ें ; ''हमारी जिंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं होगी'' -बोनी कपूर ने लिखा दिल को छू लेने वाला खत

सिनेमा के क्षेत्र में श्रीदेवी का शानदार करियर रहा । महज 4 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी ने 50 साल से ज्यादा सिनेमा में अपना योगदान दिया । न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि दक्षिण सिनेमा में भी श्रीदेवी ने अपना परचम लहराया । उन्हें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के नाम से जाना जाता था । उन्होंने कई भाषाओं की 300 से ज्यादा फ़िल्मों में अभिनय किया है । चांदनी, चालबाज, लम्हे, मिस्टर इंडिया, जुदाई, लाड़ला और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फ़िल्मों में श्रीदेवी की बेहतरीन अदायगी देखने को मिली जिसे कभी नहीं भूलाया जा सकता । अपनी पिछली फ़िल्म मॉम से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया । श्रीदेवी जल्द ही शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म जीरो में भी नजर आएंगी । जिसे देखकर यकीन हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी ।