श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में आखिरी दर्शन के लिए रखा गया है । जहां बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों के तमाम सेलिब्रिटीज श्रीदेवी को श्रद्धांजली देने के लिए पहुंच रहे है । इसके बाद पूरा परिवार मिलकर आईकन को अलविदा कहेगा । और इसके लिए उनके परिवार को उनके साथ अकेला छोड़ा जाएगा । पवन हंस श्मशान घाट में बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के लिए एक छोटी सी पूजा आयोजित होगी, जो कि अंतिम संस्कार की आखिरी रस्म होगी, को आयोजित किया जाएगा जिसमें सिर्फ़ परिवार के लोग ही शामिल होंगे और कोई नहीं ।

बचपन की सहेली पिंकी रेड्डी ने श्रीदेवी के बारें में किया बड़ा खुलासा

खबरों की मानें तो बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां-जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर क्रमश; अपनी प्यारी सी पत्नी और मां को खोकर सदमे में चले गए है और बेहद दुखी है । वहीं श्रीदेवी की आक्समिक मौत से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सदमे में है । इसी बीच, श्रीदेवी की बचपन की दोस्त पिंकी रेड्डी ने एक अखबार को एक खास जानकारी दी है । पिंकी रेड्डी ने श्री के दुबई जाने से पहले के आखिरी पल के बारें में कुछ खुलासा किया है ।

पिंकी रेड्डी ने कहा-बीमार थीं श्रीदेवी

पिंकी ने बताया कि दुबई में होने वाली शादी में शामिल होने से पहले श्रीदेवी ने उन्हें बताया था कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं । पिंकी के मुताबिक, दुबई रवाना होने से पहले मैंने उनसे बात की थी, तब उन्हें बुखार था और वो एंटीबायोटिक दवाएं खा रही थीं । वो काफी थका हुआ महसूस कर रही हैं, मगर परिवार की शादी होने की वजह से उन्होंने वहां जाने की बात कही थी ।"

बचपन की सहेली थी पिंकी श्रीदेवी की

आपको बता दें कि पिंकी के पिता श्री की सुपरहिट फ़िल्म चांदनी के मुख्य निर्माताओं में से एक थे । पिंकी और श्री की दोस्ती बचपन की थी । जब श्री महज आठ साल की थी और साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार काम कर रही थी । पिंकी ने मीडिया को बताया कि श्री काफ़ी लविंग और केयरिंग थी । वह काफ़ी प्रोटेक्टिव और प्रोग्रेसिव मां थी । श्रीदेवी मुझसे बेहद प्यार करती थीं, इसलिए वो मेरी बेटी की गोद भराई की रस्म में शामिल होने के लिए पिछले साल नवंबर में दो घंटे के लिए हैदराबाद आई थीं। ये हमारी आखिरी मुलाकात थी ।

यह भी पढ़ें : सुलझ गया श्रीदेवी की मौत का रहस्य, परिवार को मिला उनका पार्थिव शरीर

श्री की मौत से दुखी पिंकी ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन खो दी है । इतना ही नहीं उन्होंने श्रीदेवी की मौत को लेकर हो रही मीडिया कवरेज पर भी उन्होंने नाराजगी जताई । पिंकी ने कहा कि, लोग कह रहे हैं कि उन्होंने अपना फैट कम करने के लिए सर्जरी कराई थी। मेरा लोगों से ये ही सवाल है कि उनके बारे में अच्छी बातें करने के बजाए लोग इस वक्त इस तरह की बातें क्यों कर रहे हैं। पिंकी रेड्डी ने बताया कि इस तरह की बातें सुनकर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी बुरी तरह टूट गए हैं ।