भारत की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत किसी के लिए भी किसी झटके से कम नहीं थी । श्रीदेवी के अचानक निधन ने न केवल उनके परिवार को बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया था । बीते साल 24 फ़रवरी के दिन दुबई में श्रीदेवी ने अपनी अंतिम सांसे ली । श्रीदेवी के बाद उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने खुद को बहुत मुश्किल से संभाला । हाल ही में बोनी और उनके परिवार ने श्री की पहली बरसी के दौरान उनके होम टाउन चेन्नई में एक स्पेशल पूजा आयोजित करवाई । और अब खबर आ रही है कि बोनी कपूर अपनी पत्नी के सम्मान में उनकी कोटा साड़ी की ऑनलाइन नीलामी करने जा रहे है । इस नीलामी से मिलने वाले पैसे चैरिटी के लिए दिए जाएंगे ।

श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर नेक काम के लिए नीलाम होगी श्रीदेवी की ये खास साड़ी

श्रीदेवी की कोटा साड़ी नीलामी की जाएगी

पारिसेरा नाम की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की कोटा साड़ी नीलाम हो रही है । इस नीलामी की शुरुआती बोली 40 हजार रुपए लगाई गई । वहीं, अभी तक सबसे ज्यादा बोली 1,25,000 रुपए है । वेबसाइट के मुताबिक श्रीदेवी की ये साउथ इंडियन साड़ी है ।

वेबसाइट ने साड़ी के बारे में जानकारी देते हुए लिखा- “श्रीदेवी की सिक्स यार्ड साड़ी उनकी साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती हैं । साउथ इंडिया में जन्मी श्रीदेवी की ये साड़ी उनकी पहचान बन गई थी । इस नीलामी से मिलने वाला पैसा कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम में जाएगा जो औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करता है ।”

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'

खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर जल्द ही अपनी पत्नी श्री, जिसने हिंदी सिनेमा में महिला कलाकार की छवि को बदलकर रख दिया था, की बायोपिक फ़िल्म बनाएंगे ।