अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी से हर किसी से वाहवाही लूटने वाली कंगना रनौत बॉलीवुड द्दारा सपोर्ट नहीं मिलने से खासी नाराज हैं और उन्होंने अपनी ये नाराजगी जगजाहिर भी । पिछले दिनों कंगना रनौत ने सीधे-सीधे आमिर खान और आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड पर निशाना साधा । बता दें कि कंगना रनौत इस बात से नाराज हैं कि बॉलीवुड में उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका को किसी ने नहीं सराहा लेकिन अब कंगना को अपनी एक फ़ैन मिल गई है । जी हां वो कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान है, जिन्होंने कंगना रनौत की मणिकर्णिका देखने का वाद किया है । हालांकि उन्होंने अभी तक मणिकर्णिका देखी नहीं है लेकिन जल्द ही वह इसे देख लेंगी ।

कंगना रनौत की बायोपिक को देखने के लिए उतावली हो रही हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान को कंगना रनौत की बायोपिक का इंतजार है

करीना कपूर ने हाल ही में कंगना की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए कहा कि जब से उन्हें यह पता चला है कि कंगना अपनी बायॉपिक बनाएंगी, तो वह यह सुनकर बेहद खुश हुईं और कंगना की बायॉपिक देखने के लिए उत्साहित हो गईं । करीना को कंगना की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार हैं। कंगना की तारीफ करते हुए करीना ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह (कंगना) एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं । वह कंगना से प्यार करती हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं । इसके अलावा करीना ने कंगना को एक शानदार और बुद्धिमान महिला भी बताया ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

गौरतलब है कि कंगना जल्द ही अपने आगामी प्रोजेक्ट्स मेंटल है क्या और पंगा को खत्म करने के बाद अपनी बायोपिक फ़िल्म की तैयारियों में जुट जाएंगी । अपनी बायोपिक फ़िल्म के बारें में बात करते हुए कंगना ने कहा कि, यह फिल्म एक प्रचार फिल्म नहीं होगी । कंगना अपनी इस बायोपिक फिल्म का निर्देशन भी करेंगी और उन्होंने दावा किया कि इसमें कई मजेदार क्षण होंगे और कोई भी किरदार व्हाइट और ब्लैक नहीं होगा । वास्तव में, फ़िल्म में कई ग्रे शेड्स होंगे ।