अपनी घोषणा के समय से ही वर्ष की सबसे बड़ी सामूहिक मनोरंजन फिल्म घोषित, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत महान कृति देवरा: पार्ट 1 दर्शकों को फिल्म की ब्लॉकबस्टर रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर तमाम प्रत्याशा और उत्साह के बीच, निर्माताओं की ओर से एक बड़ा अपडेट आया है। भव्य घोषणा करते हुए, यह पता चला कि धर्मा प्रोडक्शंस के प्रशंसित फिल्म निर्माता करण जौहर और एए फिल्म्स के अनिल थडानी ने अब देवरा: पार्ट 1 के उत्तर भारतीय फिल्म वितरण के अधिकार हासिल कर लिए हैं।

करण जौहर और एए फिल्म्स ने ख़रीदे जूनियर एनटीआर की देवरा: पार्ट 1 के नॉर्थ इंडिया थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स

करण जौहर ने ख़रीदे देवरा: पार्ट 1 के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स

सोशल मीडिया पर बड़ा अपडेट शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “फिल्म देवरा के साथ जुड़ना बेहद जोश भरा रहा है और मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मैन ऑफ मासेस जूनियर एनटीआर के देवरा का हिस्सा बनकर सम्मानित और बेहद आभारी महसूस कर रहा हूं। हम भारतीय सिनेमा में अगले बड़े सिनेमाई अनुभव के लिए नॉर्थ स्टे्टस में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए अपनी साझेदारी का एलान करते बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं ।

टीम देवरा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “#देवरा के उत्तर भारतीय फिल्म वितरण के लिए हमारे देश के गतिशील वितरकों, करण जौहर और एए फिल्म्स के साथ जुड़कर खुशी हो रही है! 10 अक्टूबर 2024 को एक धमाकेदार रिलीज़ की प्रतीक्षा में!”

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, देवारा दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका प्रारंभिक अध्याय 10 अक्टूबर, 2024 को ईद सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। इस महान रचना का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है।