कोरोना लॉकडाउन के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों को हालांकि सख्त गाइडलाइन्स के साथ खोला जा रहा है लेकिन अभी ये निश्चितता नहीं है कि क्या दर्शक थिएटर में पहले की तरह फ़िल्म देखने आएंगे ? वहीं दूसरी तरफ़ फ़िल्ममेकर्स अपनी अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स का सहारा ले रहे हैं । जहां कुछ फ़िल्में, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं वहीं अभी बाकी की फ़िल्में रिलिज होना बाकी है । और इसी में शामिल है वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म कुली नंबर 1 कहा जा रहा है कि डेविड धवन द्दारा निर्देशित वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 भी डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज होगी ।

कुली नंबर 1 की रिलीज को लेकर वरुण धवन और डेविड धवन की अलग-अलग ओपिनियन

वरुण धवन नहीं चाहते डिजीटल रिलीज

इसी बीच खबर आ रही है कुली नंबर 1 की रिलीज को लेकर पिता-बेटे यानी डेविड धवन और वरुण के अलग-अलग मत है । जानकार सूत्र ने बताया कि, “जहां एक ओर डेविड और उनके सह-निर्माता वाशु भगनानी को लगता है उनकी फ़िल्म को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर अब रिलीज हो जाना चाहिए वहीं वरुण इस बात से सहमत नहीं है । वरुण इस बात से सहमत नहीं है कि उनकी फ़िल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो । वह ओटीटी एक्टर का लेबल नहीं चाहते खुद पर, कम से कम अभी के लिए तो बिल्कुल नहीं ।”

यह भी पढ़ें : ‘वरुण धवन की कुली नंबर 1 में शामिल नहीं होगा कोरोना वायरस, थिएटर में ही होगी रिलीज’, डेविड धवन ने क्लीयर किया

असल में वरुण को लगता है कि जब बॉलीवुड के खान की फ़िल्में डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर नहीं आ रही तो फ़िर उनकी क्यों ?