बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब थिएटर में रिलीज न होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म Disney+ Hotstar इस दिवाली 9 नवंबर को रिलीज होगी । अब क्योंकि लक्ष्मी बॉम्ब दिवाली पर रिलीज हो रही है इसलिए मेकर्स और अक्षय कुमार को फ़िल्म के प्रमोशन के लिए 1 महीने का पर्याप्त समय मिल गया है । तो इस बारें में हमने एक्सक्लूसिवली सुना है कि अक्षय कुमार ने फ़िल्म की कैम्पेनिंग के लिए इस समय का सही से इस्तेमाल करने करते हुए एक महीने का प्लान बनाया है । इस एक महीने में अक्षय अपनी फ़िल्म के लिए एक महीने तक अलग-अलग तरीके से कैम्पेनिंग करेंगे । जहां 9 अक्टूबर को आयोजित ट्रेलर लॉंच ईवेंट में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । इसके बाद अगले 30 दिनों के अंदर फ़िल्म के तीन गने भी रिलीज किए जाएंगे ।

BREAKING: लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने बनाया मास्टरप्लान, अक्षय कुमार IPL में करेंगे फ़िल्म को प्रमोट

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्ब के लिए की प्लानिंग

“शुरूआत में अक्षय, एक प्राइवेट थिएटर में कुछ चुनिंदा पत्रकारों के साथ ट्रेलर लॉंच ईवेंट होस्ट करना चाहते थे । लेकिन फ़िर उन्होंने किसी भी प्रकार की सार्वजनिक कार्यक्रम करने का विचार छोड़ दिया । लेकिन अब अगले दो दिनों में कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए ट्रेलर की एक प्रीव्यू स्क्रीनिंग आयोजित की जाएगी, जो 9 अक्टूबर को डिजिटल लॉन्च के लिए एक सशक्त नींव के रूप में काम करेगी ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । इतना ही नहीं अब जबकि फ़िल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही है ऐसे में अक्षय ने एक महीने के लिए अपनी फिल्म की मार्केटिंग करने की खास योजना बनाई है ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “लक्ष्मी बॉम्ब अक्षय के लिए बेहद खास है क्योंकि इस फ़िल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाई है । वह तो चाहते थे कि उनकी फ़िल्म थिएटर में ही रिलीज हो लेकिन मौजूदा संकट को देखते हुए फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है । इतना ही नहीं अक्षय ने फ़िल्म के प्रमोशन के लिए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की योजना भी बनाई है । फ़िल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने इंडियन क्रिकेट प्रीमियर लीग के साथ टाई-अप किया है । वह प्री-मैच शो में नजर आएंगे, और आईपीएल मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में भी जा सकते हैं ।”

यह भी पढ़ें : REVEALED: अक्षय कुमार की हॉरर-थ्रिलर लक्ष्मी बम 9 नवंबर को ही क्यों हो रही है रिलीज, ये है इसका लकी फ़ैक्टर

इसी के साथ हमने सुना है कि Disney+ Hotstar लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज के आसपास अपने सब्सक्राइबर बेस में बढ़ोतरी देखने की उम्मीद जता रहे हैं । क्योंकि यह ओटीटी पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है ।