अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी है । फ़िल्म के सेट से अक्षय कुमार की खतरनाक स्टंट करते हुए कई तस्वीर सामने आ चुकी है जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ाकर रख दिया है । और अब अक्षय की सूर्यवंशी को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि रोहित शेट्टी ने एक्शन से भरी अपनी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के लिए खतरनाक विलेन के रूप में बॉलीवुड के 'बैडमेन' कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर को साइन किया है । साल 2020 में आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग इस वक्त बैंकॉक में चल रही है । और इसी दौरान ये खुलासा हुआ कि सूर्यवंशी में जहां अक्षय कुमार हीरो के रूप में नजर आएंगे वहीं गुलशन ग्रोवर विलेन के रूप में दिखाई देंगे ।

सूर्यवंशी के 'बैडमैन' बने गुलशन ग्रोवर, अक्षय कुमार के साथ होगी खतरनाक जंग

अक्षय कुमार का सामना होगा गुलशन ग्रोवर जैसे खतरनाक विलेन से

गुलशन, जिन्होंने हिंदी फ़िल्मों में यादगार नेगेटिव किरादर निभाए हैं, एक बार फिर बैडमैन बनने को तैयार हैं । रोहित की फ़िल्म से जुड़कर गुलशन बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि वह रोहित शेट्टी की फिल्मों के बहुत बड़े फैन हैं । अब तक उन्हें जितनी सफलता मिली है, यह वे डिजर्व करते हैं । वे अपनी फिल्में बनाते समय अपने परिवार और युवा दर्शकों को ध्यान में रखते हैं । इसी के साथ उन्होंने बताया कि अक्षय के साथ दोबारा काम करने को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं । खबरों के मुताबिक गुलशन ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में सुनकर ही इसे साइन कर लिया था । वहीं अक्षय के साथ फ़िर से काम करने को लेकर अक्षय ने कहा कि, वे उनके भाई की तरह हैं । वे बहुत पॉजीटिव हैं और बहुत सपोर्ट‍िव हैं ।

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: बैंकॉक की सड़कों पर बाइक स्टंट कर अक्षय कुमार को याद आया 'फूड डिलीवर से एक्टर बनने तक का सफ़र'

जहां इन दिनों अक्षय सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं वहीं करीना कपूर खान के साथ उनकी फ़िल्म गुड न्यूज रिलीज के लिए तैयार है । इसके अलावा अक्षय हाउसफ़ुल 4, लक्ष्मी बम में भी नजर आएंगे । इतना ही नहीं खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अक्षय भूल भूलैया के सीक्वल में भी नजर आएंगे ।