5 नवंबर को थिएटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । अपनी रिलीज के महज 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर सूर्यवंशी ने इतिहास रच दिया है । सप्ताह के दौरान भी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है । बुधवार को यानि अपनी रिलीज के छठे दिन सूर्यवंशी ने 9.55 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि यह पांचवे दिन की कमाई जो कि 11.22 करोड़ रु थी, से कम है लेकिन यह फ़िल्म दर्शकों को थिएटर में आने के लिए आकर्षित करने में कामयाब हो रही है ।

Sooryavanshi Box Office: वीकडेज में भी दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, अब तक कुल 112.36 करोड़ रु का हुआ बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की ताबड़तोड़ कमाई

इस तरह से रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी ने अब तक कुल 112.36 करोड़ रु की कमाई कर ली है । और अब यह सुनिश्चित हो गया है कि पहले हफ़्ते में सूर्यवंशी आसानी से 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी । महामारी के बाद रिलीज होने को यदि साइड रख दें तो, महामारी से पहले भी बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक रिलीज हुई फ़िल्मों में भी सूर्यवंशी ने अच्छी पकड़ बनाई है ।

अक्षय की स्टार पावर के साथ यह रोहित शेट्टी की एक बेहतरीन फ़िल्म है । इसलिए दर्शक इतने लंबे समय बाद थिएटर तक फ़िल्म देखने के लिए आकर्षित हो रहे हैं । न केवल भारत बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी दर्शक भारी संख्या में थिएटर में सूर्यवंशी देखने आ रहे हैं ।

Note: पूरा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन सोर्सेज के अनुसार है