क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को अब जमानत मिल चुकी है और वह इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं । लेकिन शाहरुख खान और उनका परिवार इस घटना को एक बूरे सपने की तरह भूलने की पूरी कोशिश कर रहा है । इसलिए शाहरुख खान और उनका परिवार इस मुद्दे पर कहीं भी कोई भी बात या टिप्पणी नहीं करना चाहता है । आर्यन खान के जेल जाने के मामले में शाहरुख किसी से भी बात नहीं करना चाहते हैं ।

इंटरनेशनल मीडिया ने आर्यन खान के मुद्दे पर बात करने के लिए शाहरुख खान को ऑफ़र की बड़ी रकम, अभिनेता ने ठुकराया प्रपोजल

शाहरुख खान इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहते

शाहरुख के करीबी सूत्र ने बताया कि आगे भी शाहरुख कभी इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना पसंद नहीं करेंगे और न ही कोई प्रेस इंटरव्यू देंगे । करीबी सूत्र ने बताया कि, “आर्यन के साथ आखिर क्या हुआ था, इस मुद्दे पर बात करने के लिए शाहरुख को कई आकर्षक ऑफ़र्स मिले हैं । इनमें से कुछ ऑफ़र्स इंटरनेशनल मीडिया से भी आए हैं और वे इस मुद्दे पर बात करने के लिए शाहरुख को अच्छी-खासी रकम भी ऑफ़र करने के लिए तैयार हैं । लेकिन इस बार शाहरुख के पास कहने के लिए कुछ नहीं है । और न ही वह कुछ कहना चाहते हैं और न कहेंगे । हालांकि उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है ।”

वैसे शाहरुख के करीबी दोस्तों ने उन्हें बोलने की सलाह दी है ।

“लेकिन अपने बेटे को गलत तरीके से फ़ंसाने के लिए न्याय कैसे मिले, इसके लिए शाहरुख के अपने कुछ प्लान्स हैं । यह इस मुद्दे पर कोई प्रेस इंटरव्यू देने से कहीं ज्यादा मुश्किल है । ” शाहरुख के करीबी दोस्त ने बताया ।