जब से अक्षय कुमार की सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और हर एक दिन इतिहास रच रही है । एक बार फ़िर अक्षय कुमार की स्टार पावर ने उनकी फ़िल्म को हिट कराने में कामयाबी हासिल की । वहीं रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स सूर्यवंशी की सफ़लता से और बड़ा बना गया । जहां एक तरफ़ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की सूर्यवंशी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए अच्छी कमाई कर रही है वहीं मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज के लिए अच्छी-खासी डील की है ।

SCOOP: थिएटर में शानदार कमाई कर रही अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के लिए नेटफ्लिक्स ने खर्च किए 100 करोड़ रु, 4 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की शानदार कमाई

बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी के डिजिटल प्रीमियर के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ी डील की है । इस बारें में ट्रेड सूत्र ने बताया, "8 हफ़्ते की बजाए सूर्यवंशी थिएटर रिलीज के पूरे 1 महीने बाद नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । नेटफ्लिक्स ने रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट को सूर्यवंशी की ओटीटी रिलीज के लिए काफ़ी बड़ी रकम दी है । जहां पहले यह डील 75 करोड़ रुपये पर लॉक हुई थी वहीं अब यह बढ़कर 100 करोड़ रु हो गई है । सूर्यवंशी की टीम को 4 दिसंबर को प्रीमियर के लिए नेटफ्लिक्स से 100 करोड़ रुपये मिले है ।"

सूर्यवंशी रिलीज होने के केवल 4 सप्ताह के भीतर डिजिटल प्रीमियर होने वाली पहली बड़ी फ़िल्म में से एक होगी । इसके लिए मेकर्स ने प्रीमियम भुगतान की उम्मीद की थी और नेटफ़्लिक्स इंडिया ने उनकी इस मांग को पूरा भी किया । नेटफ़्लिक्स इंडिया ने रोहित शेट्टी और सूर्यवंशी टीम को डायरेक्ट टू डिजीटल रिलीज के लिए 150 करोड़ रु का ऑफ़र भी दिया था लेकिन रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्म को थिएटर में ही रिलीज करने के लिए अडिग थे ।

अक्षय की सूर्यवंशी में अजय देवगन अपने सिंघम अवतार और रणवीर सिंह सिम्बा अवतार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आए हैं । इसके अलावा कैटरीना कैफ़ इस फ़िल्म में अक्षय के साथ रोमांस करती हुई नजर आईं हैं ।