बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई सैफ़ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी बाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी की बंटी और बबली 2 की शुरूआत बहुत धीमी रही । बंटी और बबली 2 ने अपने शुरूआती यानी ओपनिंग डे पर महज 2.60 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । दर्शकों और समीक्षकों से मिली निगेटिव प्रतिक्रिया का असर बंटी और बबली 2 के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है । वहीं दूसरी ओर 5 नवंबर को थिएटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी अपनी रिलीज के तीसरे वीकेंड बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कमाई करने का रिकॉर्ड बना रही है ।

Sooryavanshi Vs Bunty Aur Babli 2 Box Office: कमाई के मामले में सूर्यवंशी से पिछड़ी बंटी और बबली 2, ओपनिंग वीकेंड पर कमाए 8.30 करोड़ रु वहीं सूर्यवंशी तीसरे वीकेंड पर बॉक्स ऑफ़िस पर बना रही है रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और बंटी और बबली 2

बंटी और बबली 2 ने जहां दूसरे दिन यानि रविवार को 3.20 करोड़ रु की कमाई की वहीं सूर्यवंशी ने रविवार को 5.33 करोड़ रु की कमाई कर हालिया रिलीज से आगे निकल गई । इस तरह से सूर्यवंशी अब तक भारत में कुल 178.60 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद जताई जा रही है सूर्यवंशी आसानी से 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी ।

अपने तीसरे वीकेंड 12.36 करोड़ रु की कमाई कर सूर्यवंशी हालिया रिलीज बंटी और बबली 2 से भी आगे निकल गई । इतना ही नहीं तीसरे वीकेंड में 12.36 करोड़ रु की कमाई कर सूर्यवंशी तीसरे वीकेंड पर अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म में नंबर वन पोजिशन पर आ गई है । अक्षय की पिछली फ़िल्मों पर नजर डालें तो, तीसरे वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में मिशन मंगल ने 9.09 करोड़ रु की कमाई की, गुड न्यूज ने 8.73 करोड़ रु, एयरलिफ़्ट ने 8.41 करोड़ रु और केसरी ने 7.50 करोड़ रु की कमाई की ।

बंटी और बबली 2 की शुरूआत धीमी

वहीं बंटी और बबली 2 की बात करें तो शनिवार को बंटी और बबली 2 ने 2.50 करोड़ रु की कमाई की वहीं रविवार को 3.20 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में कुल 8.30 करोड़ रु की कमाई की । बंटी और बबली फ़्रैंचाइजी की दूसरी फ़िल्म अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई । फ़िल्म के लिए की जा रही वर्ड ऑफ माउथ इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर खासा असर डाल रही है ।

बंटी और बबली 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :

डे 1 – 2.60 करोड़ रु

डे 2 – 2.50 करोड़ रु

डे 3 – 3.20 करोड़ रु

कुल – 8.30 करोड़ रु

बंटी और बबली 2 की रिलीज के बावजूद भी सूर्यवंशी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही है ।